मटिहानी से बरामद हुआ अपहृत स्वर्ण व्यवसायी का पुत्र | Son of kidnapped gold baron recovered from Matihani

मटिहानी से बरामद हुआ अपहृत स्वर्ण व्यवसायी का पुत्र

मटिहानी से बरामद हुआ अपहृत स्वर्ण व्यवसायी का पुत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : November 22, 2020/7:15 pm IST

बेगूसराय, 22 नवंबर (भाषा) बिहार के बेगूसराय जिले के बारो गांव निवासी एक स्वर्ण व्यवसायी के रविवार सुबह अपहृत 14 वर्षीय पुत्र को पुलिस ने 12 घंटे के भीतर बरामद करने का दावा किया है।

पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया कि पुलिस टीम ने अपहरण के महज 12 घंटे के भीतर लड़के को मटिहानी थाना क्षेत्र के दियारा इलाके से बरामद कर लिया है। साथ ही उक्त मामले में दो अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों से पूछताछ के क्रम में और भी लोगों के इस वारदात में शामिल होने की बात सामने आई है जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

हालांकि स्वर्ण व्यवसायी ने बताया कि उन्हें भी बरामदगी की सूचना मिली है लेकिन अभी पुत्र उन्हें सौंपा नहीं गया है।

मामले के अनुसार बारो निवासी मुकेश ठाकुर के पुत्र मोहित कुमार एवं उनके पड़ोसी राजा राम ठाकुर के 21 वर्षीय पुत्र रौशन ठाकुर रविवार सुबह छह बजे रेलवे इंटर कॉलेज मैदान में खेलने जा रहे थे तभी चार नकाबपोश अपराधी ने उन्हें अगवा कर लिया ।

अपहरणकर्ताओं ने रौशन ठाकुर का मोबाइल छीनने और उसके साथ मारपीट करने के बाद उसे सिमरिया के समीप छोड़ दिया लेकिन मोहित को अपने साथ ले गए ।

अपहरणकर्ताओं ने रौशन के छीने गए मोबाइल से फोनकर मोहित के पिता से उनके पुत्र की रिहाई के एवज में एक करोड़ रुपये फिरौती के तौर पर मांगें।

गढ़हरा थाना प्रभारी रंजन ठाकुर ने बताया था कि अपहरणकर्ता द्वारा रिहा किए गए मोहित के पडोसी युवक से पूछताछ के साथ साथ सीसीटीवी को खंगाले जाने के साथ इस वारदात की सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

मोहित के पिता की बारो बाजार में आभूषण की दुकान है।

इस वारदात से आक्रोशित बारो बाजार के सभी दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर अपहृत व्यवसायी पुत्र की अविलंब सकुशल बरामदगी एवं व्यवसायियों के सुरक्षा की मांग की थी।

भाषा सं अनवर

शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers