बटला हाउस मुठभेड़ में शहीद हुए पुलिस अधिकारी के बेटे ने मारपीट का आरोप लगाया | Son of police officer martyred in Batla house encounter charged with assault

बटला हाउस मुठभेड़ में शहीद हुए पुलिस अधिकारी के बेटे ने मारपीट का आरोप लगाया

बटला हाउस मुठभेड़ में शहीद हुए पुलिस अधिकारी के बेटे ने मारपीट का आरोप लगाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : January 10, 2021/7:17 pm IST

नयी दिल्ली, 10 जनवरी (भाषा) वर्ष 2008 में बटला हाउस मुठभेड़ में शहीद हुए एक पुलिस अधिकारी के बेटे ने रविवार को कुछ लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाया। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि जहां घटना हुई वहां स्थित एक दुकानदार ने आरोप लगाया कि दिव्यांशु (पुलिस अधिकारी का बेटा) और उसके सुरक्षाकर्मियों (पीएसओ) ने दुकानदार के साथ दुर्व्यवहार किया और चांटा मारा। शनिवार को हुई इस घटना का वीडियो वायरल हो गया।

पुलिस के मुताबिक, मोहनचंद शर्मा के बेटे दिव्यांशु ने आरोप लगाया कि वह अपने रिश्तेदार के साथ मोबाइल फोन की दुकान पर ”टेम्पर्ड ग्लास” लगवाने गया था और देरी होने के चलते उसकी दुकानदार से बहस हो गई, जिसके बाद दुकानदार ने कथित तौर पर उसके साथ दुर्व्यवहार किया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सीसीटीवी की फुटेज में पाया गया कि दिव्यांशु और दुकानदार संचित दोनों ने ही एक-दूसरे के साथ दुर्व्यवहार किया।

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) संतोष कुमार मीणा ने कहा कि इसके कुछ देर बाद दिव्यांशु अपने दो सुरक्षाकर्मियों के साथ फिर दुकान पर आया। दिव्यांशु के हाथ में डंडा था जबकि पीएसओं के पास हथियार थे।

उन्होंने कहा कि बाद में दिव्यांशु और संचित के बीच दोबारा बहस हुई और दिव्यांशु ने उसे चांटा मारने का प्रयास किया।

मीणा ने कहा कि बाद में अचानक दुकानदार और कुछ अज्ञात लोगों ने दिव्यांशु को पीटा और मौके से फरार हो गए।

दिव्यांशु की शिकायत पर द्वारका साउथ पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

भाषा

शफीक प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)