तमिलनाडु में बेटे ने बुजुर्ग मां को दो सप्ताह तक शौचालय में बंद रखा | Son shuts elderly mother in toilet for two weeks in Tamil Nadu

तमिलनाडु में बेटे ने बुजुर्ग मां को दो सप्ताह तक शौचालय में बंद रखा

तमिलनाडु में बेटे ने बुजुर्ग मां को दो सप्ताह तक शौचालय में बंद रखा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : June 8, 2021/12:10 pm IST

कोयंबटूर, आठ जून (भाषा) क्रूरता के एक चौंकाने वाले मामले में 95 वर्षीय महिला को उनके बेटे ने कथित तौर पर करीब 15 दिनों तक शौचालय में बंद रखा और खाना तक नहीं दिया। यह मामला तमिलनाडु के सलेम जिले में स्थित महिला के घर का है।

पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग महिला के रोने की आवाज जब पड़ोसियों ने सुनीं तो उन्होंने जिला प्रशासन को सूचना दी, जिसके बाद उन्हें रविवार को बचाया गया।

उन्होंने बताया कि बुजुर्ग महिला के चार बेटे हैं। हालांकि, घर से बचाने के बाद उन्हें एक एनजीओ में लाया गया, जहां उन्हें खाना दिया गया। बुजुर्ग महिला का उपचार जारी है।

बुजुर्ग महिला को उनके बेटे द्वारा जबरन शौचालय में बंद किए जाने की शिकायत मिलने पर पुलिस और समाज कल्याण विभाग के अधिकारियों की टीम ओमालुर स्थित डालमिया बोर्ड इलाके के फ्लैट में पहुंची। टीम ने महिला को शौचालय में लेटे हुए पाया, जोकि बेहद गंदी स्थिति में था।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला की पहचान राधा के रूप में हुई जोकि कथित तौर पर केवल शौचालय का पानी पीकर जीवित रहीं। राधा पति की मौत के बाद मिलने वाली पेंशन से जीवनयापन करती थीं, जिसे उनके सबसे छोटे बेटे ने हथिया लिया था।

उन्होंने बताया कि इतने अमानवीय व्यवहार के बाद भी महिला अपने बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने को तैयार नहीं हुईं।

भाषा शफीक नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)