सुदेवा दिल्ली एफसी के खिलाफ लगातार तीसरी जीत दर्ज करने उतरेगी गोकुलम केरल एफसी | Sudewa to register third consecutive win against Delhi FC Gokulam Kerala FC

सुदेवा दिल्ली एफसी के खिलाफ लगातार तीसरी जीत दर्ज करने उतरेगी गोकुलम केरल एफसी

सुदेवा दिल्ली एफसी के खिलाफ लगातार तीसरी जीत दर्ज करने उतरेगी गोकुलम केरल एफसी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : February 22, 2021/4:09 pm IST

कल्याणी, 22 फरवरी (भाषा) गोकुलम केरल की टीम आईलीग फुटबॉल टूर्नामेंट में सोमवार को यहां सुदेवा दिल्ली एफसी के खिलाफ लगातार तीसरी जीत दर्ज करने अंक तालिका में अपनी स्थिति बेहतर करने के इरादे से उतरेगी।

टीआरएयू के खिलाफ 3-1 की जीत के बाद गोकुलम केरल ने अपने पिछले मैच में इंडियन एरोज को भी 4-0 से हराया।

दिल्ली की टीम के खिलाफ जीत से गोकुलम केरल के आठ मैचों में 13 अंक हो जाएंगे और टीम आठवें स्थान पर पहुंच जाएगी।

आइजोल एफसी, टीआएयू और मोहम्मडन एफसी से मिल रही कड़ी टक्कर के बीच गोकुलम केरल की टीम को अंक तालिका के ऊपरी हाफ में जगह सुनिश्चित करने के लिए एक और जीत की जरूरत है।

सुदेवा दिल्ली की टीम मौकों को भुनाने में विफल रही है और उसे पिछले मैच में नेरोका एफसी के खिलाफ 0-2 से शिकस्त झेलनी पड़ी। चेंचो दोर्जी के मार्गदर्शन में खेल रही यह टीम आठ मैचों में नौ अंक के साथ आठवें स्थान पर चल रही है। हार के बावजूद सुदेवा दिल्ली के पास अब भी शीर्ष छह में जगह बनाने का मौका है। इसके लिए टीम को पहले चरण के अपने बाकी बचे दोनों मुकाबले जीतने होंगे। इसके अलावा टीम को उम्मीद करनी होगी कि आइजोल, टीआरएयू और मोहम्मडन की टीमें जीत दर्ज करने में नाकाम रहें जो अंक तालिका में उससे बेहतर स्थिति में हैं।

भाषा सुधीर मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)