विराट कोहली और अनुष्का को लेकर सुनील गावस्कर ने कह दी ऐसी बात, मचा बवाल | Sunil Gavaskar comments on Kohli and Anushka to raise controversy

विराट कोहली और अनुष्का को लेकर सुनील गावस्कर ने कह दी ऐसी बात, मचा बवाल

विराट कोहली और अनुष्का को लेकर सुनील गावस्कर ने कह दी ऐसी बात, मचा बवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : September 25, 2020/8:20 am IST

दुबई: महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पर भद्दी टिप्पणी करके विवाद में फंस गये।

Read More: कृषि मंत्री रविंद्र चौबे बोले- केंद्रीय कृषि बिल के कारण छत्तीसगढ़ की योजनाएं होंगी प्रभावित

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ यहां गुरूवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर कप्तान कोहली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। मैच के दौरान दो कैच छोड़ने के बाद कोहली बल्लेबाजी में भी विफल रहे और महज पांच रन ही बना सके। कमेंटरी बॉक्स में बैठे गावस्कर ने कोहली की अभिनेत्री पत्नी अनुष्का को लेकर टिप्पणी कर दी।

Read More: बॉलीवुड को बड़ा झटका! दिग्गज गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन, कोरोना संक्रमित होनेे के बाद हो रहा था इलाज

यह टिप्पणी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर कप्तान के प्रशंसकों को अच्छी नहीं लगी और इनमें से कुछेक ने तो बीसीसीआई से गावस्कर को कमेंटरी पैनल से हटाने का भी अनुरोध कर दिया। पिछले कुछ वर्षों में कुछ मौकों पर बालीवुड अभिनेत्री अनुष्का को 31 साल के कोहली के मैदान पर खराब प्रदर्शन के लिये जिम्मेदार ठहराया गया। रनों का पीछा करते हुए कोहली मात्र एक रन बनाकर आउट हो गए थे। कोहली के विकेट पर बात करते हुए गावस्कर ने इस बात पर कमेंट किया कि ‘लॉकडाउन के दौरान उन्होंने केवल अनुष्का की गेंदो का सामना किया’। दरअसल गावस्कर का इशारा उस वीडियो की तरफ था, जो कोहली ने लॉकडाउन के दौरान पोस्ट किया था, जहां कोहली-अनुष्का अपने घर की छत पर क्रिकेट खेल रहे थे। अनुष्का गेंदबाजी कर रही थी और कोहली बल्लेबाजी।

Read More: ग्वालियर में बनेगा देश का पहला दिव्यांग खेल सेंटर, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किया भूमिपूजन

 
Flowers