टी-सीरीज के मालिक का दावा-भूषण कुमार के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज नहीं कराने के लिए धन मांगा गया | T-Series owner claims money sought for not registering rape case against Bhushan Kumar

टी-सीरीज के मालिक का दावा-भूषण कुमार के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज नहीं कराने के लिए धन मांगा गया

टी-सीरीज के मालिक का दावा-भूषण कुमार के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज नहीं कराने के लिए धन मांगा गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : July 17, 2021/1:25 pm IST

मुंबई, 17 जुलाई (भाषा) मुंबई पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है, जिसने टी-सीरीज कंपनी के मालिक और निर्माता कृष्ण कुमार से इस महीने कथित तौर पर धन की मांग की। उसने उनके भतीजे और कंपनी के प्रबंध निदेशक भूषण कुमार के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज नहीं कराने के लिए पैसों की मांग की। यह जानकारी शनिवार को एक अधिकारी ने दी।

प्राथमिकी शुक्रवार की रात अंबोली थाने में मल्लिकार्जुन पुजारी के खिलाफ उगाही एवं भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं के तहत दर्ज की गई। एक दिन पहले 30 वर्षीय एक महिला से अपनी कंपनी में नौकरी देने के बहाने 2017 और 2020 के बीच बलात्कार करने के आरोप में भूषण कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

एक अधिकारी ने बताया, ‘‘मल्लिकार्जुन पुजारी के खिलाफ उगाही के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई, जिसने इस वर्ष तीन जुलाई और दस जुलाई को कृष्ण कुमार से संपर्क कर भूषण कुमार के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज नहीं कराने के लिए पैसों की मांग की थी।’’

अधिकारी ने प्राथमिकी को उद्धृत कर बताया कि पुजारी ने भूषण कुमार के खिलाफ बलात्कार के फर्जी आरोप लगाकर कृष्ण कुमार को ब्लैकमेल करने का प्रयास किया और उनकी छवि मीडिया में खराब करने की धमकी दी।

उन्होंने बताया कि आरोपी ने कृष्ण कुमार से कथित तौर पर कहा कि अगर धन नहीं दिया गया तो महिला का मित्र भूषण कुमार की हत्या कर देगा।

अधिकारी ने बताया कि पुजारी के खिलाफ भादंसं की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस ने बताया था कि दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक भूषण कुमार (43) ने महिला को अपनी कंपनी की किसी परियोजना में नौकरी देने के बहाने उससे कथित तौर पर बलात्कार किया था। प्राथमिकी अंधेरी के डी एन नगर थाने में दर्ज की गई।

भाषा नीरज नीरज दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)