टीएमजी ने स्टार्टअप कंपनियों के वित्तपोषण के लिए प्रॉफिटबोर्ड वेंचर्स का गठन किया | TMG set up Profitboard Ventures to finance startup companies

टीएमजी ने स्टार्टअप कंपनियों के वित्तपोषण के लिए प्रॉफिटबोर्ड वेंचर्स का गठन किया

टीएमजी ने स्टार्टअप कंपनियों के वित्तपोषण के लिए प्रॉफिटबोर्ड वेंचर्स का गठन किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : October 20, 2020/5:08 am IST

बेंगलुरु, 20 अक्टूबर (भाषा) भारत और दक्षिण-पूर्व एशिया में प्रौद्योगिकी आधारित स्टार्टअप कंपनियों को समर्थन के लिए टैक्समंत्र ग्लोबल (टीएमजी) ने अपनी एकल निवेश बैंकिंग और निजी निवेश इकाई ‘प्रॉफिटबोर्ड वेंचर्स’ के गठन की घोषणा की है।

टीएमजी ने मंगलवार को बयान में कहा कि सिंगापुर मुख्यालय वाली प्रॉफिटबोर्ड वेंचर्स निवेशकों के गठजोड़ के साथ शुरुआती चरण की स्टार्टअप कंपनियों को धन जुटाने में मदद करेगी।

कंपनी पहले ही कई वैश्विक निवेशकों को जोड़ चुकी है। अगले 18 माह में प्रॉफिटबोर्ड कुछ चुनिंदा स्टार्टअप में 10 करोड़ डॉलर का निवेश पाने में मदद करेगी।

प्रॉफिटबोर्ड वेंचर्स के प्रबंधकीय भागीदार आलोक पटनिया ने कहा कि हमारा मध्यम यानी तीन साल की अवधि का लक्ष्य भारत और दक्षिण-पूर्व एशिया की 100 से अधिक स्टार्टअप कंपनियों को धन जुटाने में मदद करना है। बयान में कहा गया है कि टीएमजी ने पिछले तीन साल के दौरान 100 से अधिक सौदों में मदद की है। इसके जरिये स्टार्टअप कंपनियों को करीब 18 करोड़ डॉलर का वित्तपोषण उपलब्ध कराया गया है।

भाषा अजय अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers