शराब ले जा रहे टैंकर चालक की हत्या | Tanker driver carrying liquor killed

शराब ले जा रहे टैंकर चालक की हत्या

शराब ले जा रहे टैंकर चालक की हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : June 9, 2021/8:20 am IST

बरेली (उत्तर प्रदेश), नौ जून (भाषा) बरेली जिले के फरीदपुर क्षेत्र में लखनऊ-बरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामपुर डिस्टलरी से टैंकर में शराब लेकर बाराबंकी जा रहे चालक की कथित तौर पर हत्या कर दी गई।

फरीदपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी राजकुमार मिश्र ने बुधवार को बताया कि रामपुर में मिलक तहसील के पटिया गांव का निवासी 45 वर्षीय वाहन चालक राजेन्द्र सोमवार को रामपुर डिस्टलरी से टैंकर में शराब भरकर बाराबंकी रवाना हुआ था। वह मंगलवार की शाम तक बाराबंकी नहीं पहुंचा तब उसकी तलाश शुरू हुई। ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक ने जीपीएस से लोकेशन पता की तो वह फरीदपुर में लखनऊ-बरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर निर्माणाधीन टोल प्लाजा के पास मिली।

उन्होंने बताया कि मंगलवार को देर रात ट्रांसपोर्ट कंपनी के कर्मचारी और ट्रक चालक के परिजन मौके पर पहुंचे। राजेंद्र का शव ट्रक के केबिन से बरामद हुआ। उनके सिर पर गंभीर चोटों के निशान थे। तलाशी के दौरान ट्रक से और ड्राइवर की जेब से रुपये सहित कुछ भी बरामद नहीं हुआ। इस आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है कि लूटपाट का विरोध करने पर उसकी हत्या करके शव केबिन में ही छिपा दिया गया।

मिश्र ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल कराई जा रही है और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। चालक राजेंद्र का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

भाषा सं सलीम मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers