लो एक और तांत्रिक हो गया गिरफ्तार, भूत भगाने के नाम पर महिलाओं के साथ करता था ये काम | Tantrik arrested for allegedly treating Pete

लो एक और तांत्रिक हो गया गिरफ्तार, भूत भगाने के नाम पर महिलाओं के साथ करता था ये काम

लो एक और तांत्रिक हो गया गिरफ्तार, भूत भगाने के नाम पर महिलाओं के साथ करता था ये काम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : November 28, 2020/11:23 am IST

बदायूँ: उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले के उपरौला गांव में बीमार महिला की पिटाई कर इलाज करने के आरोप में पुलिस ने एक तांत्रिक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मामला अलापुर थाना इलाके के उपरैला का है, जहां रहने वाला रामनिवास मंदिर पर रहकर रूहानी इलाज करता है।

Read More: बॉडी बिल्डर कलेक्टर, फिटनेस के लिए युवाओं के प्रेरणा बने विनीत नंदनवार

पुलिस ने बताया कि साझाग थाना क्षेत्र के ढीमरी गांव का रहने वाला पप्पू अपनी पत्नी सरोज को लेकर रामनिवास के पास गया तो रामनिवास ने झाड़फूंक के नाम पर 10 हजार रुपये ले लिए और सरोज को रातभर भूत भगाने के नाम पर चाबुक और जूतों से कथित तौर पर पीटा जिससे उसकी हालात बिगड़ गई।

Read More: छत्तीसगढ़ के स्कूल, कॉलेजों में 1 जनवरी से सभी कक्षाएं शुरू करने पर हुई चर्चा, भूपेश कैबिनेट के अहम फैसले.. देखिए

उधर आरोपी तांत्रिक का कहना है कि मारपीट का आरोप गलत है और कोई भी अपने मरीज के साथ मारपीट नहीं करता है। इस मामले में बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत मिलने पर तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Read More: 38 नर्स और 8 फार्मासिस्ट की सेवा समाप्ति का आदेश जारी, स्टाफ ने दी आंदोलन की चेतावनी