1MG News : टाटा डिजिटल हासिल करेगी 1एमजी में बहुलांश हिस्सेदारी | 1MG News : Tata Digital to acquire majority stake in 1MG

1MG News : टाटा डिजिटल हासिल करेगी 1एमजी में बहुलांश हिस्सेदारी

1MG News : टाटा डिजिटल हासिल करेगी 1एमजी में बहुलांश हिस्सेदारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : June 10, 2021/6:52 am IST

1MG News : नयी दिल्ली, 10 जून (भाषा) टाटा ( Tata Digital 1MG )  संस की पूर्ण स्वामित्व वाली इकाई टाटा डिजिटल लिमिटेड ने गुरुवार को कहा कि वह ऑनलाइन स्वास्थ्य देखभाल स्टार्टअप 1एमजी टेक्नोलॉजीज लिमिटेड में बहुलांश हिस्सेदारी का अधिग्रहण करेगी।

कंपनी ने हालांकि इस सौदे के लिए वित्तीय विवरण का खुलासा नहीं किया। टाटा डिजिटल ने कुछ दिनों पहले क्योरफिट हेल्थकेयर में लगभग 550 करोड़ रुपये निवेश करने की घोषणा की थी।

कंपनी ने कहा कि 1(1mg)एमजी में उसका निवेश एक डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र बनाने के टाटा समूह के दृष्टिकोण के अनुरूप है।

टाटा डिजिटल ने कहा कि ई-फार्मेसी, ई-डायग्नोस्टिक और टेली-परामर्श इस पारिस्थितिकी तंत्र के महत्वपूर्ण खंड हैं, जो सबसे तेजी से बढ़ते क्षेत्रों में शामिल हैं।

टाटा डिजिटल के सीईओ प्रतीक पाल ने एक बयान में कहा, ‘‘1एमजी में निवेश से ई-फार्मेसी और ई-डायग्नोस्टिक के क्षेत्र में बेहतर ग्राहक अनुभव और उच्च गुणवत्ता वाले स्वास्थ्य देखभाल उत्पाद और सेवाएं मुहैया कराने की टाटा की क्षमता को मजबूती मिलेगी।’’

1एमजी के सह-संस्थापक और सीईओ प्रशांत टंडन ( Prashant Tandon ) ने कहा कि टाटा का निवेश कंपनी की यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

भाषा पाण्डेय

पाण्डेय

Read More About Tata and 1MG

News Tata Digital – Big Basket

Tata Digital 1MG