थाईलैंड थॉमस और उबेर कप से हटा | Thailand removed from Thomas and Uber Cup

थाईलैंड थॉमस और उबेर कप से हटा

थाईलैंड थॉमस और उबेर कप से हटा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : September 7, 2020/10:32 am IST

बैंकॉक, सात सितंबर (एपी) थाईलैंड बैडमिंटन महासंघ ने बताया कि कोविड-19 महामारी की चिताओं के कारण शीर्ष खिलाड़ियों के नाम वापस लेने के बाद उसने थॉमस और उबेर कप से हटने का फैसला किया है।

महासंघ ने कहा कि पूर्व विश्व चैंपियन रत्चानोक इंतानोन, मिश्रित युगल में विश्व रैंकिंग में तीसरे स्थान पर काबिज डेचापोल पुवारनुख्रोव एवं सैपसीरी तेरतानाचाई की जोड़ी के अलावा कुछ अन्य खिलाड़ियों के हटने के बाद उसने डेनमार्क में तीन से 11 अक्टूबर तक होने वाले टीम टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है।

थाइलैंड बैडमिंटन महासंघ के अध्यक्ष खुनयिंग पटामा लेवास्वदर्कुल ने कहा, ‘‘ खिलाड़ियों की सुरक्षा और स्वास्थ्य हमेशा से हमारी प्राथमिकता रही है। हम खिलाड़ियों के फैसले का सम्मान करते हैं ।’’

बैडमिंटन विश्व महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) ने पिछले महीने कहा था कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता के कार्यक्रम में बदलाव के बावजूद भी थॉमस और उबेर कप फाइनल्स को डेनमार्क के आरहूस में खेला जाएगा।

बीडब्ल्यूएफ के मुताबिक डेनमार्क पहुंचने पर अंतरराष्ट्रीय प्रतिभागियों को पृथकवास से गुजरने की आवश्यकता नहीं होगी, बशर्ते उनके पास कोविड-19 जांव में नेगेटिव होने के प्रमाण के साथ उपयुक्त यात्रा दस्तावेज हों।

एपी आनन्द पंत

पंत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers