‘द हंड्रेड’ के खिलाड़ियों और स्टाफ से सामाजिक संपर्क कम करने का आग्रह | 'The Hundred' players and staff urged to reduce social contact

‘द हंड्रेड’ के खिलाड़ियों और स्टाफ से सामाजिक संपर्क कम करने का आग्रह

‘द हंड्रेड’ के खिलाड़ियों और स्टाफ से सामाजिक संपर्क कम करने का आग्रह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : July 17, 2021/4:00 pm IST

लंदन, 17 जुलाई (भाषा) ‘द हंड्रेड’ के शुरूआती चरण में खेलने वाले खिलाड़ियों के साथ स्टाफ को टूर्नामेंट के दौरान दुकानों, पब और रेस्तरां में जाने से बचने का आग्रह किया गया है क्योंकि आयोजक कोविड-19 के संक्रमण को फैलने को रोकना चाहते हैं।

‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ की रिपोर्ट के अनुसार पूरी टीम को पृथकवास में जाने के जोखिम से बचने के लिये प्रत्येक टीम के लिये एक कोविड अनुपालन अधिकारी नियुक्त किया गया है।

ब्रिटेन सरकार सोमवार से कोविड-19 पांबदियों में ढील देने को तैयार है। हालांकि पॉजिटिव मामलों के प्रावधान 16 अगस्त तक जारी रहेंगे जिसमें पॉजिटिव व्यक्ति के करीबी संपर्कों को 10 दिन तक पृथकवास में रहना होगा।

रिपोर्ट के अनुसार, ‘‘इसके परिणामस्वरूप ‘द हंड्रेड’ में शामिल खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को कहा गया कि उन्हें एक महीने तक चलने वाले टूर्नामेंट के दौरान हर रात टीम के होटल में रहने की जरूरत नहीं होगी बल्कि उन्हें उन जगहों पर जाने से बचना होगा जहां संक्रमण का खतरा ज्यादा हो जैसे दुकानें, रेस्तरां और पब और उन्हें टूर्नामेंट में शामिल लोगों से सामाजिक संपर्कों को भी कम करना होगा। ’’

इस हफ्ते के शुरू में इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी टॉम हैरिसन ने कहा था कि भारत और इंग्लैंड के बीच आगामी टेस्ट श्रृंखला के लिये कड़ा बायो-बबल नहीं बनाया जायेगा जबकि दोनों टीमों में कई कोविड-19 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं।

भाषा नमिता आनन्द

आनन्द

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)