ये भी गजब है! लोन दिलाने के नाम विधायक महोदय को ही चूना लगा गया ये शातिर, जानिए पूरा मामला | The MLA was cheated in the name of getting a loan.

ये भी गजब है! लोन दिलाने के नाम विधायक महोदय को ही चूना लगा गया ये शातिर, जानिए पूरा मामला

ये भी गजब है! लोन दिलाने के नाम विधायक महोदय को ही चूना लगा गया ये शातिर, जानिए पूरा मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : November 23, 2020/11:21 am IST

नोएडा: भारतीय जनता पार्टी के विधायक को उनके कंस्ट्रक्शन प्रोजेक्ट के लिए लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले एक आरोपी को नोएडा के सेक्टर- 49 थाने की पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। वही करोड़ों रुपए के ठगी करने के मामले में फरार चल रहे, एक बिल्डर को नोएडा के क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

Read More: IBC24 की खबर का असर, महिला आयोग ने लोन के पैसे जमा करने पर लगाई रोक, हजारों महिलाएं हुईं माइक्रोफाइनेंस कंपनी की ठगी का शिकार

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-51 में रहने वाले भाजपा विधायक विनोद कुमार कटियार ने सेक्टर-49 थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि तरुण तथा उसके एक अन्य साथी ने उनके कंस्ट्रक्शन प्रोजेक्ट के लिए 50 करोड़ का लोन दिलवाने के नाम पर उनसे, लाखों रुपया ठग लिया।

Read More: गैर धर्मों में शादी करने वाले भाजपा नेताओं पर ‘लव जिहाद’ रोधी कानून के तहत हो सबसे पहले कार्रवाई : राना

उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही पुलिस ने आज तरुण नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इसके एक साथी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। अपर उपायुक्त ने बताया कि अपराध शाखा के निरीक्षक अजय कुमार ने आज व्योम इन्फ्रास्ट्रक्चर एंड डेवलपर्स के एक निदेशक रोशन सिंह को गिरफ्तार किया है।

Read More: लोकवाणी के लिए 25, 26 एवं 27 नवंबर को करा सकते हैं रिकॉर्डिंग, CM भूपेश बघेल दो वर्ष के कार्यकाल पर करेंगे प्रदेशवासियों से बात

उन्होंने बताया कि इसके एक अन्य साथी राकेश सिंह की गिरफ्तारी पहले ही की जा चुकी है। इनके खिलाफ शेखर कपूर नामक व्यक्ति ने थाना लाखों रुपए की धोखाधड़ी करने तथा पैसे लेकर फ्लैट न देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि इस मुकदमे में कुछ और लोग भी नामित हैं। पुलिस उनकी भी तलाश कर रही है।

Read More: जन्मदिन पर संकल्प: 34 स्कूलों में स्वच्छता, पीने के पानी की सुविधा मुहैया कराएंगे रैना