प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर हुई थी युवक की हत्या | The young man was killed when he protested against the love affair

प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर हुई थी युवक की हत्या

प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर हुई थी युवक की हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : November 2, 2020/9:43 am IST

नोएडा, दो अक्टूबर (भाषा) जनपद के सेक्टर-24 थानाक्षेत्र के सेक्टर-32 के पास बीते बुधवार की देर रात हुई कमल शर्मा नाम के युवक की हत्या के सिलसिले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

अपर पुलिस आयुक्त लव कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में एक चर्चित यू-ट्यूबर तथा बाइक स्टंट करने वाला भी शामिल है। उन्होंने कहा कि यह हत्या प्रेम-प्रसंग में बाधा बनने की वजह से हुई थी।

कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि निठारी गांव के रहने वाले कमल की गोली मारकर हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि इस बाबत मृतक के चाचा की शिकायत पर थाना सेक्टर-24 में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ था।

उन्होंने बताया कि सोमवार दोपहर को पुलिस ने इस घटना में शामिल निजामुल खान, सुमित शर्मा तथा अमित गुप्ता को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है।

अपर आयुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि निजामुल एक चर्चित यू-ट्यूबर है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में से एक का कमल की बहन से प्रेम संबंध था। कमल इस बात का विरोध कर रहा था। जिसकी वजह से उसकी हत्या की गई थी।

भाषा सं. निहारिका प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)