आरोपी ने कहा- मुझे गोली मार दो, राजधानी में रेप और हत्याकांड मामले में पुलिस आज पेश करेगी चार्जर्शीट

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 12 Jun 2019 09:15 AM, Updated On 12 Jun 2019 09:05 AM

भोपाल। राजधानी में रेप और हत्याकांड का आरोपी विष्णु जेल में सलाखों के पीछे है। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। आज पुलिस मामले में चार्जर्शीट पेश करेगी। आरोपी विष्णु ने अपने कबूलनामे में कहा है कि बिजली गुल होने के दौरान बच्ची का किडनैप किया, और फिर मुंह दबाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें: कर्जमाफी और शिक्षा विभाग की समीक्षा बैठक आज, सीएम ले सकते हैं ये बड़ा फैसला

बच्ची की मौत हो चुकी थी, इसलिए सुबह 4 बजे लाश फेंकने के बाद इंटरसिटी से इंदौर भागा गया। इंदौर से बस के जरिये मोरटका उतरा। पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस से मौत की सजा मांगते हुए कहा कि मुझे सजा दो, गोली मार दो। लिहाजा पुलिस आज कोर्ट में चार्जशीट पेश करेगी।

ये भी पढ़ें: भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक आज, इन मुद्दों पर लग सकती है मुहर

उधर, प्रदेश में बढ़ते अपराधों और रेप जैसी घिनौनी वारदातों में फांसी की सजा की मांग को लेकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह की अगुवाई में बीजेपी ने पोस्टकार्ड अभियान चलाया। जिसमें बड़ी संख्या में बच्चियां भी शामिल हुईं। इस दौरान शिवराज सिंह ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए सरकार को जमकर कोसा। वहीं, गृहमंत्री ने बीजेपी को ऐसे नाजुक मामलों पर राजनीति नहीं करने की नसीहत दी है।

Web Title : The accused said, 'Shoot me, the police will present the charge sheet in the capital and in the rape and murder case.'

जरूर देखिये