रेमडेसिविर की कालाबाजारी का एक और खुलासा, तीन आरोपी को दबोचा, बरामद किया 82 हजार | Three accused arrested, one ejection and 82,000 rs recovered for black marketing of Remdesivir in UP

रेमडेसिविर की कालाबाजारी का एक और खुलासा, तीन आरोपी को दबोचा, बरामद किया 82 हजार

रेमडेसिविर की कालाबाजारी का एक और खुलासा, तीन आरोपी को दबोचा, बरामद किया 82 हजार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : April 26, 2021/6:00 pm IST

हापुड़ (उप्र) (भाषा) जनपद के थाना पिलखुवा क्षेत्र में कोविड-19 मरीजों के इलाज में काम आने वाली दवा रेमडेसिविर की कालाबाजारी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और उनकी निशानदेही पर इस दवा का एक इंजेक्शन एवं 82 हजार रूपये की नगद बरामद किया गया।

Read More News: प्रेमी-प्रेमिका हुए फरार, तो दबंगों ने लड़के के घर पर की जमकर तोड़फोड़, थाने पहुंचा मामला

थाना प्रभारी नरेश कुमार सिंह ने बताया कि ग्राम देहरा के एक युवक की सूचना पर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थिति रामा अस्पताल के कर्मचारी शिवम उर्फ बादशाह एवं गौरव को पुलिस द्वारा उस समय गिरफ्तार किया गया जब वे किसी ग्राहक को इंजेक्शन बेचने के लिए खड़े थे।

Read More News: अस्पताल या मैदान-ए-जंग?

गिरफ्तार किये गए उक्त आरोपियों के कब्जे से एक रेमडेसिविर इंजेक्शन एवं उनकी निशानदेही पर पूर्व में बेचे रेमडेसिवीर इंजेक्शन से प्राप्त 82000 रुपये बरामद हुए।

Read More News: ‘ऑपरेशन प्रहार’ पर पलटवार! ये दांव जवानों पर भारी पड़ेगा या नक्सलियों को खानी पड़ेगी मुंह की?

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि रेमडेसिवीर इंजेक्शन कोरोना से संक्रमित मरीजों को लगाया जाता है। जिनमें से हम कुछ इंजेक्शन बचा लेते हैं और उन्हें जरूरतमंद लोगों को ऊंचे दामों में बेच देते हैं।

Read More News: KKR की सीजन में दूसरी जीत, पंजाब किंग्स को पांच विकेट से हराया