बरेली में युवक-युवती की पिटाई के मामले में तीन गिरफ्तार | Three arrested in bareilly case of beating of young girl

बरेली में युवक-युवती की पिटाई के मामले में तीन गिरफ्तार

बरेली में युवक-युवती की पिटाई के मामले में तीन गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : April 2, 2021/10:54 am IST

(शीर्षक, इंट्रो और चौथे पैरा में सुधार के साथ)

बरेली (उप्र) दो अप्रैल (भाषा) बरेली जिले के ग्रामीण इलाके रिठौरा कस्बे में एक दुकान के अंदर बैठे युवक और युवती के साथ कथित तौर पर मारपीट और युवती के कपड़े फाड़े जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में शुक्रवार को तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवती के भाई की तरफ से चार नामजद समेत अन्य के खिलाफ थाना हाफिजगंज में मामला दर्ज कराये जाने के बाद कार्रवाई शुरू की है।

बरेली के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने शुक्रवार को बताया कि बुधवार को एक दुकान में बैठे युवक-युवती को भीड़ ने पीट कर चोटिल कर दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस को जानकारी हुई और इस मामले में युवती के भाई की तरफ से चार नामजद और अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत करने पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू की।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शुक्रवार को मनोज, पंकज और अजय निवासी रिठौरा को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। उन्होंने बताया कि वीडियो के माध्यम से अन्य लोगों की पहचान की जा रही है।

पुलिस के अनुसार हाफिज गंज थानाक्षेत्र का रहने वाला एक युवक कस्बे के ही रहने वाली एक युवती के साथ दुकान के अंदर बैठा हुआ था। पुलिस के अनुसार दुकान का शटर आधा बंद होने पर लोगों को अश्लील हरकत किये जाने का शक हुआ, जिसके बाद धीरे-धीरे भीड़ इकट्ठी हो गई और कुछ देर बाद भीड़ दुकान के अंदर घुस गई और युवती को पीटना शुरू कर दिया। पुलिस ने बताया कि वह किसी तरह जान बचाकर दुकान के बाहर निकली तो भीड़ ने दुकान को घेर कर हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि इस दौरान युवक और युवती के कपड़े फाड़ दिये गए। पुलिस ने बताया कि इस पूरे मामले का वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया जो बृहस्पतिवार सुबह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की।

भाषा सं आनन्द अमित

अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)