मप्र के बैतूल जिले में खड़े ट्रक से टकराई बाइक, तीन लोगों की मौत | Three killed as bike collides with parked truck in Betul district of MP

मप्र के बैतूल जिले में खड़े ट्रक से टकराई बाइक, तीन लोगों की मौत

मप्र के बैतूल जिले में खड़े ट्रक से टकराई बाइक, तीन लोगों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : June 9, 2021/7:43 am IST

बैतूल (मप्र) नौ जून (भाषा) मध्यप्रदेश में बैतूल जिला मुख्यालय से लगभग 25 किलोमीटर दूर बैतूल-मुलताई मार्ग पर एक बाइक सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई जिससे बाइक पर सवार एक नाबालिग लड़की सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

साईं खेड़ा पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक रत्नाकर हिंगवे ने बुधवार को बताया कि यह हादसा बैतूल-मुलताई मार्ग पर मंगलवार की रात करीब नौ बजे हुआ। हादसे के वक्त तेज बारिश हो रही थी और बाइक पर सवार लोग मुलताई से बैतूल की ओर आ रहे थे।

उन्होंने बताया कि मृतकों में 38 और 20 साल की आयु के दो पुरुष और एक दस साल की बालिका शामिल है। ये लोग जन्मदिन मनाकर बाइक से मुलताई से बैतूल की ओर आ रहे थे। तब ससुंदरा चेक पोस्ट नाके के बाद, सड़क के किनारे खड़े ट्रक से उनकी बाइक टकरा गई। उन्होंने बताया कि संभवत: तेज बारिश की वजह से बाइक चालक को खड़ा हुआ ट्रक दिखाई नहीं दिया और यह हादसा हो गया।

हिंगवे ने बताया कि हादसे में बाइक पर सवार एक छह साल की बालिका घायल हो गई है। घायल का उपचार अस्पताल में किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में तीनों लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतकों का पोस्टमार्टम मुलताई में किया जा रहा है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

भाषा सं दिमो

मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)