बीड़ी देने से किया इंकार, तो युवकों ने पीट-पीटकर मजदूर को उतारा मौत के घाट | Three men murdered by worker for refusing to give up beedi

बीड़ी देने से किया इंकार, तो युवकों ने पीट-पीटकर मजदूर को उतारा मौत के घाट

बीड़ी देने से किया इंकार, तो युवकों ने पीट-पीटकर मजदूर को उतारा मौत के घाट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : November 28, 2020/2:51 pm IST

नयी दिल्ली: दक्षिणपूर्वी दिल्ली के शाहीन बाग क्षेत्र में 49 वर्षीय एक श्रमिक की हत्या कथित तौर पर तीन लोगों ने कर दी क्योंकि उसने इन लोगों को बीड़ी देने से मना कर दिया था। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान पश्चिम बंगाल में मालदा के निवासी सिद्दीकी के तौर पर हुई है। वहीं तीनों आरोपियों 20 वर्षीय मोहम्मद फैजान, 22 वर्षीय मोहम्मद उस्मान और 20 वर्षीय जहीर मंसूर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read More: बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल बोलीं- ओलंपिक की दौड़ में शामिल हूं, लेकिन लय में वापसी करनी होगी और टूर्नामेंट जीतने होंगे

उन्होंने बताया कि मृतक शाहीन बाग क्षेत्र में नदीम नाम के एक व्यक्ति के घर श्रमिक के रूप में काम कर रहा था। ये दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे और साथ घूमते थे। बृहस्पतिवार की शाम नदीम, सिद्दीकी के साथ यमुना नदी के किनारे धूम्रपान कर रहा था, उसी समय तीन लोग वहां पहुंचे और उनसे बीड़ी मांगी। जब उन्होंने इन लोगों को बीड़ी देने से इनकार किया तो ये लोग उन दोनों को पीटने लगे।

Read More: मुजफ्फरनगर के किसानों ने पंजाब के प्रदर्शनकारियों को दिया समर्थन

पुलिस ने बताया कि सिद्दीकी और नदीम खुद को बचाने के लिए वहां से भागे लेकिन उन लोगों ने पीछा किया और फिर पीटने लगे। हालांकि वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की। लेकिन आरोपी दोनों के साथ मारपीट करते रहे। पुलिस ने बताया कि जब सिद्दीकी बेहोश हो गया तो वे लोग वहां से भाग गए और नदीम उसे अपने कमरे में ले गया और वहां प्राथमिक इलाज देने की कोशिश की लेकिन स्थिति और खराब हो गई। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्वी) आरपी मीणा ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read More: मौसम विभाग ने दी भारी बारिश की चेतावनी, एक और दो दिसंबर को यहां हो सकती है मूसलाधार बारिश

 
Flowers