जहरीली शराब के सेवन से तीन और लोगों की मौत, तीन आरोपी गिरफ्तार | Three more people killed, three accused arrested for consuming spurious liquor

जहरीली शराब के सेवन से तीन और लोगों की मौत, तीन आरोपी गिरफ्तार

जहरीली शराब के सेवन से तीन और लोगों की मौत, तीन आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : January 14, 2021/11:55 am IST

जयपुर, 14 जनवरी (भाषा) राजस्थान के भरतपुर जिले के रूपवास थाना क्षेत्र के चक सामरी गांव में मंगलवार को कथित तौरपर जहरीली शराब के सेवन से बृहस्पतिवार को तीन और व्यक्तियों की मौत हो गई जिससे मृतकों की संख्या बढ़ कर सात हो गई है जबकि गंभीर रूप से बीमार पांच अन्य का उपचार किया जा रहा है। इस संबंध में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी।

भरतपुर जिला कलेक्टर नथमल डिडेल ने बताया कि जहरीली शराब के सेवन से अब तक सात लोगों की मौत हो गई है और गंभीर रूप से बीमार पांच अन्य का अस्पताल में उपचार जारी है।

उन्होंने बताया कि जहरीली शराब का सेवन करने वाले अब तक 12 लोग सामने आये हैं जिनमें से सात लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में राजस्थान आबकारी अधिनियम के तहत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि तीन गिरफ्तार लोगो में से एक उत्तर प्रदेश प्रदेश का निवासी है।

उन्होंने बताया कि जहरीली शराब के आपूर्तिकर्ता संतोष के विरूद्ध भी मामला दर्ज किया जायेगा। उन्होंने बताया कि उसने भी शराब का सेवन किया था और उसका इलाज जारी है।

उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को मरने वालों की पहचान वासुदेव (32), पदम सिंह, मांगीलाल (55) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये हैं।

भाषा कुंज पृथ्वी अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)