टाइगर वुड्स कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल | Tiger Woods seriously injured in car crash

टाइगर वुड्स कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल

टाइगर वुड्स कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : February 24, 2021/4:33 am IST

लॉस एंजिलिस, 24 फरवरी ( एपी ) मशहूर गोल्फर टाइगर वुड्स यहां एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए जब उनकी कार सड़क के बीच में बने विभाजक से टकराकर कई बार घूम गई।

वुड्स को विंडशील्ड से बाहर निकाला गया और उनके पैरों का आपरेशन चल रहा है ।

वह उस समय कार में अकेले थे जब सड़क के बीच ‘डिवाइडर’ से उनकी कार टकरा गई और दो लेन पार करते हुए कई बार घूम गई । अधिकारियों ने मीडिया को यह जानकारी दी ।

हादसे में कोई और कार शामिल नहीं थी । वुड्स चौकन्ने थे और उन्होंने अपनी ऊंगलियों का इस्तेमाल करके आगे की विंडशील्ड खोली जिससे उन्हें बाहर निकाला जा सका ।

लॉस एंजिलिस काउंटी के शेरीफ एलेक्स विलानुएवा ने कहा ,‘‘ उनका एयरबैग खुल गया था और कार के भीतर के हिस्से में उन्हें कुशन मिल गया जिससे वह इस हादसे में बच सके ।’’

उनके दोनों पैरों में काफी चोट आई है । दमकल अधिकारियों ने कहा कि अभी यह पता नहीं चल सका है कि क्या वह अपने पैर गंवा चुके हैं ।

अधिकारियों ने कहा कि उनके शरीर से अल्कोहल या किसी अन्य पदार्थ की गंध नहीं आ रही थी । यह भी पता नहीं चल सका है कि कार की रफ्तार क्या थी ।

शेरीफ के सहायक कार्लोस गोंजालेस ने बताया कि इस घुमावदार सड़क पर हादसे आम बात है । उन्होंने कहा ,‘‘ वुड्स किस्मतवाले हैं कि जिंदा बच गए है ।’’

एपी

मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)