त्यौहारों से पहले टोयोटा का वेतनभोगी ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर | Toyota offers special offers for salaried customers ahead of festivals

त्यौहारों से पहले टोयोटा का वेतनभोगी ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर

त्यौहारों से पहले टोयोटा का वेतनभोगी ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : October 15, 2020/3:55 pm IST

नयी दिल्ली, 15 अक्टूबर (भाषा) टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसने त्योहारी मौसम से पहले सरकारी और निजी क्षेत्र दोनों के वेतनभोगी कर्मचारियों के लिए विशेष ऑफर पेश किए हैं।

इस पहल के तहत कंपनी अपने संभावित ग्राहकों को तीन महीने की ईएमआई (आसान मासिक किस्त) भरने से छूट समेत अन्य सरल वित्तपोषण विकल्प उपलब्ध कराएगी।

टीकेएम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री एवं सेवा) नवीन सोनी ने एक बयान में कहा, ‘‘टोयोटा कंपनी में हम हमेशा बड़े खरीद फैसलों के लिए ग्राहकों के विभिन्न खंडों को आकर्षक ऑफर देने के रास्तों की खोज करते हैं।’’

उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में सुरक्षित यात्रा विकल्प की जरुरत है और यह विशेष पेशकश वेतनभोगी ग्राहकों की यात्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया है, ताकि वे टोयोटा के मालिक होने की अपनी आकांक्षा को पूरा कर सकें।

सोनी ने कहा कि यह पेशकश सभी प्रकार के वाहनों में दी गई है, ताकि ग्राहक अपनी पसंद के वाहन का विकल्प चुन सकें। इन वाहनों में हाल ही में बाजार में पेश किये गये ‘कॉम्पैक्ट स्पोर्ट्स यूटिलिटी’ वाहन, अर्बन क्रूजर भी शामिल है।

भाषा राजेश राजेश शरद

शरद

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)