सहारनपुर में श्रद्धालुओं को ले जारी ट्रैक्टर ट्रॉली खाई में गिरी, एक बच्ची की मौत | Tractor trolley carrying devotees in Saharanpur falls into ditch, killing one girl

सहारनपुर में श्रद्धालुओं को ले जारी ट्रैक्टर ट्रॉली खाई में गिरी, एक बच्ची की मौत

सहारनपुर में श्रद्धालुओं को ले जारी ट्रैक्टर ट्रॉली खाई में गिरी, एक बच्ची की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : March 24, 2021/4:41 pm IST

सहारनपुर, 24 मार्च (भाषा) उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में थाना बेहट के अन्तर्गत शाकुम्भरी देवी के दर्शन कर लौट रहे श्रदालुओं से भरी एक टैक्ट्रर ट्रॉली के सड़क किनारे खाई में गिर जाने से पांच वर्षीय बालक की मौत हो गई जबकि दो दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल हो गये।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) देहात अतुल शर्मा ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि भागूवाला इलाके में टैक्ट्रर ट्रॉली चालक सुनील गाड़ी पर से नियन्त्रण खो बैठा जिससे वाहन सड़क किनारे खाई में गिर गया।

उन्होंने बताया कि राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को तुरन्त ही प्राथमिक स्वास्थय केन्द्र पहुंचाया जहां से करीब एक दर्जन घायलों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया ।

शर्मा ने बताया कि इस हादसे में पाच वर्षीय बालक अक्षित की मौत हो गई जबकि दो दर्जन से अधिक श्रद्धालु जख्मी हुए हैं। घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।

इस बीच इसी जिले के देवबंद थाना क्षेत्र में एक कार की ट्रक से टक्कर हो गई, जिसमें कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा जख्मी हो गया।

शर्मा ने बताया कि जिले के मधुबन विहार कॉलोनी निवासी एवं मेरठ के विकास प्राधिकरण में लेखपाल के पद पर तैनात रविन्द्र कुमार अपने साथी के साथ एक कार में जा रहे थे तभी अचानक नींद की झपकी आने पर उनकी कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी।

उन्होंने बताया कि दुर्घटना में रविन्द्र और उनका साथी गम्भीर रूप से घायल हो गये।

शर्मा ने बताया कि मौके पर पहुंची देवबंद पुलिस ने दोनों को तुरन्त ही उपचार के लिये चिकित्सालय पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने कुमार को मृत घोषित कर दिया जबकि उसके साथी का उपचार किया जा रहा है ।

पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिए हैं।

भाषा सं. नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers