ट्विंकल खन्ना ने अपने पिता राजेश खन्ना की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी | Twinkle Khanna pays tribute to her father Rajesh Khanna on his death anniversary

ट्विंकल खन्ना ने अपने पिता राजेश खन्ना की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी

ट्विंकल खन्ना ने अपने पिता राजेश खन्ना की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : July 18, 2021/1:13 pm IST

मुंबई, 18 जुलाई (भाषा) अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने शनिवार को अपने दिवंगत पिता राजेश खन्ना को उनकी नौवीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी और कहा कि वह अपने प्रशंसकों के दिल में हमेशा जीवित रहेंगे। राजेश खन्ना को भारत का पहला सुपर स्टार माना जाता है जिन्होंने 60 और 70 के दशक की कुछ सबसे बड़ी हिट फिल्मों में काम किया था।

अभिनेत्री से लेखिका बनी ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर राजेश खन्ना की 1974 की फिल्म “आप की कसम” के निर्माण का एक वीडियो साझा किया। इस फिल्म में मुमताज और संजीव कुमार ने भी अभिनय किया था। ट्विंकल (46) ने लिखा, “मेरी आंखें उनके जैसी हैं, मेरे बेटे की मुस्कान उनके जैसी है और दुनिया के लोगों के दिलों में उनकी पहचान कायम है। वह अब भी जिन्दा हैं।”

इस वीडियो में राजेश खन्ना लता मंगेशकर और किशोर कुमार के गीत “सुनो कहो कहा सुना” को फिल्माते नजर आ रहे हैं। पर्दे के पीछे के फुटेज में अभिनेता एक पत्रकार से बात कर रहे हैं। राजेश खन्ना का 69 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। उन्हें 2013 में मरणोपरांत पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था।

भाषा यश दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers