जम्मू एयरपोर्ट में 5 मिनट के अंतराल में 2 बड़े ब्लास्ट, पूरा इलाका सील, बम स्क्वॉड की टीम मौके पर मौजूद | Two blasts in technical area of Jammu airport, no casualties

जम्मू एयरपोर्ट में 5 मिनट के अंतराल में 2 बड़े ब्लास्ट, पूरा इलाका सील, बम स्क्वॉड की टीम मौके पर मौजूद

जम्मू एयरपोर्ट में 5 मिनट के अंतराल में 2 बड़े ब्लास्ट, पूरा इलाका सील, बम स्क्वॉड की टीम मौके पर मौजूद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : June 27, 2021/3:28 am IST

जम्मू, 27 जून (भाषा) जम्मू हवाईअड्डे के अत्यधिक सुरक्षा वाले तकनीकी क्षेत्र में शनिवार देर रात पांच मिनट के अंतराल में दो विस्फोट हुए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

पढ़ें- नोटों से भरी कार लगी पुलिस के हाथ, मिले इतने लाख कि रुपए गिनने मंगव…

अधिकारियों ने बताया कि विस्फोट देर रात करीब सवा दो बजे हुए। पहले विस्फोट के कारण हवाईअड्डे के तकनीकी क्षेत्र में एक इमारत की छत ढह गई। इस स्थान की देखरेख का जिम्मा वायु सेना उठाती है और दूसरा विस्फोट जमीन पर हुआ। इसमें किसी के हताहत होने की तत्काल कोई जानकारी नहीं मिली थी।

पढ़ेें- मंत्री ने महिला का चुंबन लेकर तोड़ा कोविड प्रोटोकॉल, देना पड़ा इस्त.

रक्षा प्रवक्ता ने कहा, ‘‘जम्मू में वायु सेना के अड्डे में धमाके की खबर मिली है। इसमें कोई जवान हताहत नहीं हुआ है और न ही कोई साजो सामान क्षतिग्रस्त हुआ है। जांच चल रही है और विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है।’’

पढ़ें- दिल्ली हवाई अड्डे पर इस महिला की हरकत से मच गई खलबली, पुलिस ने रंगे…

घटना के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को कुछ ही मिनटों में सील कर दिया। सूत्रों ने बताया कि वायु सेना अड्डे पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों और भारतीय वायु सेना के अधिकारियों की उच्च स्तरीय बैठक चल रही है। जम्मू हवाई अड्डा एक असैन्य हवाई अड्डा है।