मथुरा में निर्माणाधीन मकान के गहरे टैंक में गिरने से दो बच्चों की मौत | Two children killed as house under construction collapses into deep tank in Mathura

मथुरा में निर्माणाधीन मकान के गहरे टैंक में गिरने से दो बच्चों की मौत

मथुरा में निर्माणाधीन मकान के गहरे टैंक में गिरने से दो बच्चों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : February 16, 2021/10:41 am IST

मथुरा, 16 फरवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में वृन्दावन की श्यामाश्याम धाम कॉलोनी खेलते समय दो बच्चे पास ही एक निर्माणाधीन मकान में गहरे टैंक में गिरने से दो बच्चों की मौत हो गयी। एक पुलिस अधिकारी ने इस बारे में बताया।

कोतवाली प्रभारी अनुज कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को केशव धाम पुलिस चौकी क्षेत्र में श्यामाश्याम धाम कॉलोनी में कुछ बच्चे गली में खेल रहे थे। तभी उनमें से दो बच्चे कार्तिक (नौ) और ऋषभ (पांच) एक निर्माणाधीन मकान में छिपने चले गए। वहां एक गहरा टैंक खुदा हुआ था, जिसमें पानी भरा था।

उन्होंने बताया कि दोनों बच्चे मकान में अंधेरा होने के कारण टैंक को देख नहीं सके और छिपने के प्रयास में उसमें जा गिरे। जब अन्य बच्चों को पता चला तो उन्होंने शोर मचाया, जिस पर अन्य लोग भी आ गए। उन्होंने दमकल को भी बुला लिया।

सिंह ने बताया कि बच्चों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। लेकिन उनमें से एक कार्तिक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। दूसरे बच्चे ऋषभ की भी सोमवार को उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

इस मामले में कार्तिक के पिता उमाकांत पाण्डे ने मकान मालिक यदुनाथ के खिलाफ थाना वृन्दावन में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

भाषा सं सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers