पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद दो बदमाश गिरफ्तार | Two crooks arrested after encounter with police

पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद दो बदमाश गिरफ्तार

पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद दो बदमाश गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : January 9, 2021/3:57 am IST

नोएडा (उप्र), नौ जनवरी (भाषा) नोएडा के थाना दादरी पुलिस और बदमाशों के बीच शुक्रवार देर रात एक मुठभेड़ हुई, जिसके बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना दादरी पुलिस तथा अपराध शाखा का दल रूपवास गांव के पास जांच कर रहा था, इसी बीच मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुछ लोग आते हुए दिखाई दिए।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो,उन लोगों ने पुलिसकर्मियों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं।

उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई,जो उनमें से एक पंकज को लगी है, साथ ही मौके से भाग रहे एक बदमाश विमल को पीछा करके पुलिस ने पकड़ लिया।

उन्होंने बताया कि इनके अन्य साथी मौके से भाग गए। डीसीपी ने बताया कि पुलिस ने इनके पास से 6,51 लाख रुपये नकद, देसी तमंचा, तथा लूट की रकम से खरीदी गई एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इन आरोपियों ने 30 दिसंबर को चावल व्यापारी राकेश अग्रवाल की कार को ओवरटेक करके रोका था, तथा हथियार के बल पर उनसे 13,20,000 रुपए नकद लूट लिया था।

उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लूटपाट की कई वारदातें करना स्वीकार की है। डीसीपी ने बताया कि देर रात ये बदमाश हथियार खरीदने अलीगढ़ जा रहे थे।

भाषा सं वैभव शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)