एक-दूसरे से शादी करने के लिए घर से निकलीं दो लड़कियां, वयस्क बालिका पर मुकदमा | Two girls, adult girls, sued for marrying each other

एक-दूसरे से शादी करने के लिए घर से निकलीं दो लड़कियां, वयस्क बालिका पर मुकदमा

एक-दूसरे से शादी करने के लिए घर से निकलीं दो लड़कियां, वयस्क बालिका पर मुकदमा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : February 17, 2021/3:28 pm IST

गोरखपुर (उत्तर प्रदेश), 17 फरवरी (भाषा) गोरखपुर जिले में दो लड़कियां कथित तौर पर एक-दूसरे से शादी करने के लिए अपने घर से लुधियाना पहुंच गयीं। पुलिस ने इस मामले में वयस्क लड़की को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि सहजनवा थाना क्षेत्र की रहने वाली दो लड़कियां करीब एक हफ्ते पहले एक-दूसरे से शादी करने के लिए घर से भागकर लुधियाना पहुंच गई थीं। उनमें से एक लड़की बालिग और दूसरी नाबालिग थी।

उन्होंने बताया कि नाबालिग लड़की के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने वयस्क लड़की के खिलाफ अपहरण के आरोप में मामला दर्ज किया है।

सूत्रों ने बताया कि पुलिस मंगलवार को लुधियाना से दोनों लड़कियों को लेकर गोरखपुर पहुंची थी। दोनों ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा है कि वे एक-दूसरे से शादी करने के लिए घर से लुधियाना गई थी।

पिपरौली पुलिस चौकी प्रभारी दारोगा अभिषेक राय ने बताया कि बालिग लड़की को नाबालिग बालिका के परिजन द्वारा दर्ज कराए गए अपहरण के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

भाषा सं सलीम अर्पणा

अर्पणा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers