केरल के कोल्लम जिले में सर्जिकल स्पिरिट पीने से दो लोगों की मौत | Two killed after drinking surgical spirit in Kerala's Kollam district

केरल के कोल्लम जिले में सर्जिकल स्पिरिट पीने से दो लोगों की मौत

केरल के कोल्लम जिले में सर्जिकल स्पिरिट पीने से दो लोगों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : June 16, 2021/1:17 pm IST

कोल्लम, 16 जून (भाषा) केरल में कोल्लम के निकट स्थित पथनपुरम के एक निजी अस्पताल से कथित तौर पर ‘सर्जिकल स्पिरिट’ खरीद कर पीने के कारण बुधवार को दो व्यक्तियों की मौत हो गई और दो अन्य की हालत गंभीर बनी हुई हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि मुरुगनंदन और प्रसाद ने मंगलवार रात को स्पिरिट पी थी जिसके बाद यहां अस्पताल में उनकी मौत हो गई। स्पिरिट पीने वाले राजीव और गोपी नामक दो अन्य व्यक्तियों की हालत गंभीर बनी हुई है।

कोल्लम ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक के. बी. रवि ने कहा, “ऐसा लगता है कि मुरुगनंदन ने स्पिरिट ली थी और उसे पानी में मिलाकर अपने दोस्तों के साथ पी लिया। प्रारंभिक जांच से यही पता चला है।” इस बीच गोपी ने आबकारी विभाग को बयान दिया कि मुरुगनंदन एक निजी अस्पताल में सुरक्षा गार्ड के तौर पर काम कर रहा था। अस्पताल बंद था और उसे कोविड-19 के मरीजों के लिए हाल ही में खोला गया था।

पुलिस के अनुसार गोपी ने कहा कि मुरुगनंदन अस्पताल से स्पिरिट लाया था। पुलिस को संदेह है कि राज्य में लॉकडाउन के कारण शराब नहीं मिल रही थी इसलिए चारों ने स्पिरिट पी ली।

भाषा यश देवेंद्र

देवेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)