जम्मू में बैंक की शाखा से 10 लाख रुपये चुराने के मामले में दो लोग गिरफ्तार | Two men arrested for stealing Rs 10 lakh from bank branch in Jammu

जम्मू में बैंक की शाखा से 10 लाख रुपये चुराने के मामले में दो लोग गिरफ्तार

जम्मू में बैंक की शाखा से 10 लाख रुपये चुराने के मामले में दो लोग गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : December 21, 2020/12:24 pm IST

जम्मू, 21 दिसंबर (भाषा) जम्मू में एक बैंक से 10 लाख रुपये की कथित चोरी के मामले में सोमवार को दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीधर पाटिल ने कहा गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की गई रकम में से 9.40 लाख रुपये भी बरामद कर लिये गए हैं।

उन्होंने कहा कि यहां जम्मू एंड कश्मीर बैंक के शाखा प्रबंधक की शिकायत पर 16 दिसंबर को मामला दर्ज किया गया था। प्रबंधक ने कहा था कि एक दिन पहले (15 दिंसबर को) शाखा पर नकदी की गिनती में 10 लाख रुपये कम निकले। यह धनराशि 500 रुपये के नोटों में दो बंडलों में थी।

एसएसपी ने कहा कि कहा कि शिकायत में कहा गया है कि जब काउंटर पर बैठी संबंधित महिला अधिकारी नकदी को सही ढंग से लगाने के लिये उन पैसों के छोड़कर जरा सी देर के लिये वहां से उठी, तभी आरोपी काउंटर पर रखे नोटों के कुछ बंडल उठाकर तुरंत अपने साथी के साथ वहां से फरार हो गया।

एसएसपी ने बताया कि इस संबंध में शहर के गांधीनगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई।

उन्होंने कहा कि जांच के दौरान फोरेंसिक सबूत जुटाए गए और सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई, जिसके बाद कठुआ के निवासी दो संदिग्धों संजीव कुमार और साहिल शर्मा को हिरासत में लिया गया।

अधिकारी ने कहा कि जांच के दौरान दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल किया और उनकी निशानदेही पर 9.40 लाख रुपये की नकदी बरामद की गई।

भाषा जोहेब पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers