नोएडा में हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया | Two men arrested in Noida murder case

नोएडा में हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया

नोएडा में हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : October 2, 2020/8:55 am IST

नोएडा, दो अक्टूबर (भाषा) थाना बिसरख क्षेत्र की अजनारा ली गार्डन सोसाइटी में गत सात सितंबर की रात को एक प्रॉपर्टी डीलर और उसके साथी की हत्या के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में दो लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि सात सितंबर की रात को थाना बिसरख क्षेत्र की अजनारा ली गार्डन सोसाइटी में प्रोपर्टी डीलर डाल चंद शर्मा तथा अरुण त्यागी नामक दो लोग अपने कुछ अन्य दोस्तों के साथ कार में बैठे थे। इसी बीच अज्ञात बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी।

चंदर ने बताया कि इस मामले में मृतक डालचंद के परिजनों ने हरियाणा स्थित उनके गांव के कुछ लोगों को नामजद करते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि डालचंद का उनके गांव के लोगों से सरपंच के पद को लेकर पुराना विवाद चल रहा था। इसी मामले में उनकी हत्या होने की बात सामने आई है।

अधिकारी ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने हत्या का षड्यंत्र रचने के मामले में दो लोगों रमेश तथा निरंजन को गिरफ्तार किया है। जबकि इससे पूर्व दो लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

भाषा सं. मानसी

मानसी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)