हत्याकांड में वांछित 50-50 हजार के इनामी दो बदमाश गिरफ्तार | Two miscreants arrested for 50,000-50,000 rupees wanted in murder

हत्याकांड में वांछित 50-50 हजार के इनामी दो बदमाश गिरफ्तार

हत्याकांड में वांछित 50-50 हजार के इनामी दो बदमाश गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : June 8, 2021/12:04 pm IST

नोएडा, आठ जून (भाषा) पश्चिमी उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) ने जनपद बागपत में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में फरार चल रहे 50-50 हजार रुपए के इनामी दो कुख्यात बदमाशों को उत्तराखंड के देहरादून से गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पश्चिम उप्र एसटीएफ के पुलिस अधीक्षक कुलदीप नारायण ने बताया कि पिछले साल 12 दिसंबर को जनपद बागपत के रमाला थाना क्षेत्र में रहने वाले इरशाद नामक व्यक्ति की तीन लोगों ने हत्या कर दी थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में वांछित कुख्यात बदमाश धर्मेंद्र किरठल और सुभाष घटना के समय से ही फरार चल रहे थे। इनकी गिरफ्तारी पर आईजी मेरठ रेंज द्वारा 50-50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।

नारायण ने बताया कि एक सूचना के आधार पर पश्चिम उप्र एसटीएफ ने उत्तराखंड के देहरादून में छापा मारकर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश किरठल पर 42 से ज्यादा संगीन मामले दर्ज हैं, जबकि सुभाष भी कुख्यात अपराधी है। उन्होंने बताया कि दोनों अपराधियों को जिला न्यायालय बागपत में पेश किया जा रहा है।

भाषा सं. वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers