बच्ची से बलात्कार और हत्या के मामले में दो व्यक्तियों को मौत की सजा, अदालत ने एक आरोपी को किया बरी | Two persons sentenced to death in case of rape and murder of girl

बच्ची से बलात्कार और हत्या के मामले में दो व्यक्तियों को मौत की सजा, अदालत ने एक आरोपी को किया बरी

बच्ची से बलात्कार और हत्या के मामले में दो व्यक्तियों को मौत की सजा, अदालत ने एक आरोपी को किया बरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : October 15, 2020/4:13 pm IST

हापुड़, 15 अक्टूबर (भाषा) हापुड़ थाना देहात क्षेत्र के एक मोहल्ले में एक बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश एवं विशेष न्यायाधीश (पोस्को अधिनियम) ने बृहस्पतिवार को दो व्यक्तियों को दोषी करार देते हुए फांसी की सजा सुनायी।

read more: रात 8 बजे तक दुकान बंद करने की पाबंदी खत्म, त्योहारों को देखते हुए जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश एवं विशेष न्यायाधीश (पोस्को अधिनियम) वीना नारायन ने बृहस्पतिवार को दोनों आरोपियों को दोषी करार दिया और उन्हें फांसी की सजा सुनाई। वहीं अदालत ने एक आरोपी को बरी कर दिया। इस फैसले के बाद दोनों आरोपियों को जिला कारागार भेज दिया गया।

read more: दूध से ज्यादा गोबर बेचकर दोगुनी हुई आय, किसान ने कह…

इस मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से पैरवी कर रहे जिला शासकीय अधिवक्ता हरेंद्र त्यागी ने बताया कि हापुड़ देहात क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाले एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि पांच सितम्बर 2018 को वह अपने खेतों पर चारा लेने के लिए गया था।

read more: शिक्षा ही वह माध्यम है जिससे मिलती है जीवन में नई ऊ…

त्यागी के अनुसार व्यक्ति ने रिपोर्ट में कहा था कि घर पर उसकी 12 वर्षीय पुत्री और 10 साल का बेटा मौजूद थे। व्यक्ति ने कहा था कि उसके नौकर अंकुर और सोनू ने उसकी 12 वर्षीय बेटी से दुराचार किया था और उसकी चाकू से वार करके हत्या कर दी थी। व्यक्ति ने कहा था कि दोनों आरोपियों ने उसके 10 वर्षीय बेटे पर चाकू से हमला करके उसे भी घायल कर दिया था।