उप्र: भाजपा विधायक केसर सिंह गंगवार का कोरोना वायरस संक्रमण से निधन | UP: BJP MLA Kesar Singh Gangwar dies of corona virus infection

उप्र: भाजपा विधायक केसर सिंह गंगवार का कोरोना वायरस संक्रमण से निधन

उप्र: भाजपा विधायक केसर सिंह गंगवार का कोरोना वायरस संक्रमण से निधन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : April 28, 2021/1:14 pm IST

बरेली (उत्तर प्रदेश), 28 अप्रैल (भाषा) बरेली जिले के नवाबगंज विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक केसर सिंह गंगवार का बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण से निधन हो गया। वह 64 वर्ष के थे।

गंगवार के परिवार के सूत्रों ने बताया कि वह पिछले कई दिनों से नोएडा स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज करा रहे थे जहां उनका निधन हो गया। हाल ही में वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

गंगवार के परिवार में पत्नी, तीन बेटियां और एक बेटा है।

गंगवार वर्ष 2009 में बसपा से विधान परिषद के लिए चुने गए थे और वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में वह भाजपा में शामिल हो गए थे। पार्टी ने उन्हें नवाबगंज सीट से टिकट दिया था जिस पर उन्होंने जीत दर्ज की थी।

इस बीच, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गंगवार के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उनके परिजन के प्रति संवेदना प्रकट की।

इसके अलावा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह तथा महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने भी गंगवार के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

केसर सिंह गंगवार भाजपा के ऐसे तीसरे विधायक हैं जिनका कोविड-19 की दूसरी लहर में निधन हुआ है। इससे पहले हाल ही में औरैया से भाजपा विधायक रमेश दिवाकर और लखनऊ पश्चिम से पार्टी विधायक सुरेश श्रीवास्तव का कोरोना से निधन हो चुका है।

भाषा सं सलीम

जोहेब

जोहेब

जोहेब

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)