इंदौर में सड़क किनारे खड़े टैंकर से जा भिड़ी बेकाबू कार, छह की मौत | Uncontrollable car collides with roadside tanker in Indore, killing six

इंदौर में सड़क किनारे खड़े टैंकर से जा भिड़ी बेकाबू कार, छह की मौत

इंदौर में सड़क किनारे खड़े टैंकर से जा भिड़ी बेकाबू कार, छह की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : February 23, 2021/3:05 am IST

इंदौर (मध्यप्रदेश), 23 फरवरी (भाषा) तेज रफ्तार कार के बेकाबू होकर यहां सड़क किनारे खड़े ईंधन टैंकर से जा भिड़ने के कारण छह लोगों की मौत हो गई है।

हादसे में मारे गए लोगों की उम्र 18 से 28 साल के बीच थी।

लसुड़िया पुलिस थाने के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि यह भीषण हादसा उस समय हुआ, जब तलावली चांदा क्षेत्र के एक पेट्रोल पम्प के पास सोमवार देर रात सड़क किनारे खड़े ईंधन टैंकर से तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर जा टकराई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना की विकरालता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इसमें कार के परखच्चे उड़ गए और इसमें सवार सभी छह लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान ऋषि पंवार, सूरज, चंद्रभान रघुवंशी, सोनू जाट, सुमित सिंह और देव के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, वे इंदौर के ही रहने वाले थे और बाहरी मांगलिया क्षेत्र से शहर की ओर आ रहे थे।

उन्होंने बताया कि सभी छह शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय भेजा गया है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर हादसे की जांच कर रहे हैं। भाषा हर्ष सिम्मी

सिम्मी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)