कार दुर्घटना में घायल केंद्रीय मंत्री नाइक की हालत स्थिर: गोवा के मुख्यमंत्री | Union Minister Naik injured in car accident stabilizes condition: Goa CM

कार दुर्घटना में घायल केंद्रीय मंत्री नाइक की हालत स्थिर: गोवा के मुख्यमंत्री

कार दुर्घटना में घायल केंद्रीय मंत्री नाइक की हालत स्थिर: गोवा के मुख्यमंत्री

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : January 11, 2021/7:45 pm IST

पणजी, 11 जनवरी (भाषा) गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार देर रात बताया कि सड़क दुर्घटना में घायल केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक का इलाज गोवा मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल (जीएमसीएच) में चल रहा है और उनकी उनकी हालत स्थिर है। केंद्रीय मंत्री की कार पड़ोसी राज्य कर्नाटक में दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी।

दुर्घटना में नाइक के साथ कार में सवार उनकी पत्नी और सहायक की मौत हो गई। यह हादसा उत्तर कन्नड़ जिले में अंकोला के निकट हुआ। उस समय मंत्री कर्नाटक में धर्मस्थल से गोवा लौट रहे थे।

उत्तरी गोवा के सांसद नाइक को बाद में जीएमसीएच अस्पताल में भर्ती किया गया। सावंत ने बताया कि केंद्रीय मंत्री की हालत पहले नाजुक थी लेकिन वह अब ‘स्थिर’ हैं।

मुख्यमंत्री ने बताया कि जीएमसीएच के डीन डॉक्टर शिवानंद बांदेकर के नेतृत्व में डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही है। उन्हें बेहतरीन चिकित्सकीय सेवा दी जा रही है।

स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने बताया कि डॉक्टरों की एक और टीम को बेहतर इलाज के लिए तैयार रखा गया है। राणे ने एक ट्वीट में कहा कि वह केंद्रीय मंत्री के कार हादसे की खबर से स्तब्ध हैं। उन्होंने केंद्रीय मंत्री की पत्नी के निधन पर शोक प्रकट किया है।

भाषा स्नेहा प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers