उन्नाव प्रकरण: लड़की ने मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराया बयान | Unnao case: Girl files statement before magistrate

उन्नाव प्रकरण: लड़की ने मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराया बयान

उन्नाव प्रकरण: लड़की ने मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराया बयान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : February 23, 2021/7:01 pm IST

उन्नाव (उप्र), 23 फरवरी (भाषा) उन्नाव जिले के असोहा क्षेत्र में पिछले हफ्ते दो मृत लड़कियों के साथ बेहोश हालत में पाई गई लड़की ने मंगलवार को मजिस्ट्रेट के सामने बयान दिया।

पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने बताया कि कानपुर के एक अस्पताल में इलाज करा रही लड़की ने सुबह पुलिस और शाम को मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए।

उन्होंने बताया कि लड़की ने बयान में कहा है कि मामले में गिरफ्तार किया गया विनय और उसका साथी घटना वाले दिन खेत पर आए थे। उस वक्त वह और बाकी दोनों लड़कियां चारा काट रही थीं। इसी दौरान विनय ने उन्हें नमकीन खाने को दिया था लेकिन लड़कियों ने मना कर दिया था। इस पर विनय ने उन्हें पानी की बोतल दी। पानी पीने के बाद वे बेहोश हो गई।

कुलकर्णी के मुताबिक, बयान में लड़की ने यह भी बताया है कि अभियुक्तों ने किसी भी तरह की छेड़खानी या यौन उत्पीड़न नहीं किया।

गौरतलब है कि उन्नाव जिले के असोहा थाना क्षेत्र स्थित बबुरहा गांव में पिछली 17 फरवरी को खेत से चारा काटने गई तीन लड़कियां संदिग्ध परिस्थितियों में बेहोश पाई गई थीं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उनमें से दो को मृत घोषित कर दिया था। तीसरी लड़की को कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने 19 फरवरी को इस मामले में आरोपी विनय कुमार तथा उसके एक नाबालिग साथी को गिरफ्तार कर मामले के खुलासे का दावा किया था। पुलिस के मुताबिक विनय ने यह वारदात एक तरफा प्रेम की वजह से अंजाम दी थी।

भाषा सं सलीम शफीक

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)