उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री ने कोरोना वायरस टीके की पहली खुराक ली, राहुल और अखिलेश को दी नसीहत | Uttar Pradesh Energy Minister takes first dose of Corona virus vaccine, advises Rahul and Akhilesh

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री ने कोरोना वायरस टीके की पहली खुराक ली, राहुल और अखिलेश को दी नसीहत

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री ने कोरोना वायरस टीके की पहली खुराक ली, राहुल और अखिलेश को दी नसीहत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : April 6, 2021/7:33 am IST

लखनऊ, छह अप्रैल (भाषा) उत्तर प्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने मंगलवार को लखनऊ के श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल अस्पताल में कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली।

ऊर्जा मंत्री और राज्य सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा के मीडिया प्रभारी ने बताया कि टीके की खुराक लेने के बाद मंत्री ने चिकित्सकों और नर्सिंग स्टाफ को धन्यवाद दिया और महामारी से लड़ाई में उनके योगदान की सराहना की।

बाद में शर्मा ने एक बयान में कहा कि कोविड-19 महामारी से लड़ाई में टीका एक बड़ा हथियार है।

उन्होंने कहा, ‘‘कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने टीकाकरण अभियान को लेकर टीका-टिप्पणी की और प्रधानमंत्री पर भी बेजा टिप्पणियां की। अब प्रधानमंत्री ने भी टीका लगवा लिया है और जब-जब जिसकी बारी आ रही है, वह टीका लगवा रहा है।’’

शर्मा ने विपक्ष के नेताओं खासकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी अपील की कि वे कोरोना से जंग में एकजुटता का परिचय दें और टीका लगवाएं तथा लोगों को इसके लिए प्रेरित करें।

भाषा आनन्द सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)