उत्तर प्रदेश : यौन उत्पीड़न का शिकार होने के बाद किशोरी ने की आत्महत्या की कोशिश | Uttar Pradesh: Teenager attempts suicide after being sexually assaulted

उत्तर प्रदेश : यौन उत्पीड़न का शिकार होने के बाद किशोरी ने की आत्महत्या की कोशिश

उत्तर प्रदेश : यौन उत्पीड़न का शिकार होने के बाद किशोरी ने की आत्महत्या की कोशिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : June 9, 2021/10:47 am IST

मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश), नौ जून (भाषा) उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव में यौन उत्पीड़न का शिकार होने के बाद 17 साल की एक किशोरी ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के क्षेत्राधिकारी (सीओ) हिमांशु गौरव ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और धारा 506 के अलावा बच्चों का यौन शोषण से संरक्षण संबंधी पोक्सो अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक भी उसी गांव का रहने वाला है।

गौरव ने बताया कि आरोपी फरार है और उसे पकड़ने के लिए पुलिस तलाश अभियान चला रही है। पीड़ित किशोरी के परिवार की ओर से दर्ज कराई शिकायत के अनुसार यह घटना मंगलवार को उस समय की है जब किशोरी अपने घर लौट रही थी। आरोपी ने किशोरी का यौन उत्पीड़न करने के बाद उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। आरोपी युवक किशोरी को पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा था। घर पहुंचने के बाद किशोरी ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया।

इसके अलावा एक अन्य मामले में भोपा पुलिस थाना के अंतर्गत एक अन्य गांव में बंदूक के जोर पर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। भोपा थाना प्रभारी दीपक चतुर्वेदी के मुताबिक आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 16 साल की पीड़ित किशोरी को चिकित्सा परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

भाषा

रवि कांत माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)