उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक एम्स में भर्ती, कोरोना रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव | Uttarakhand Cabinet Minister Kaushik admitted to AIIMS

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक एम्स में भर्ती, कोरोना रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक एम्स में भर्ती, कोरोना रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : September 7, 2020/8:20 am IST

ऋषिकेश, सात सितंबर (भाषा) उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक की कोविड—19 की एंटीजन जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें ऋषिकेश स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है । अस्पताल के प्रवक्ता ने इसकी जानकारी दी ।

एम्स के जनसंपर्क अधिकारी हरीश थपलियाल ने बताया कि कौशिक को रविवार की देर शाम अस्पताल में भर्ती कराया गया ।

ये भी पढ़ें-दक्षिणी जापान में तूफान के साथ बारिश और तेज हवाएं

इससे पहले, कौशिक कोरोना वायरस संक्रमित एक व्यक्ति के संपर्क में आने के कारण शनिवार से ही पूरी तरह पृथक—वास में थे और रविवार को उनकी एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव आई ।

सरकारी सूत्रों ने बताया कि पीसीआर जांच रिपोर्ट सोमवार को आएगी लेकिन जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की सलाह पर उन्होंने एम्स में भर्ती होने का निर्णय किया ।

वहीं देहरादून शहर के धर्मपुर क्षेत्र के विधायक विनोद चमोली भी कोविड—19 से पीड़ित होने के कारण यहां पत्नी सहित पिछले चार दिनों से भर्ती हैं।

ये भी पढ़ें- राजनाथ सिंह ने ईरानी समकक्ष से द्विपक्षीय संबंधों और क्षेत्रीय सुरक…

इसके अलावा, बेटे और भतीजी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद प्रदेश के कृषि मंत्री सुबोध उनियाल भी अपने स्टाफ के साथ अगले कुछ दिनों के लिए घर में ही पृथक—वास में चले गये हैं ।

प्रदेश में अब तक 24000 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं जबकि कुल 341 मरीज इस महामारी से जान गंवा चुके हैं ।

ये भी पढ़ें- जिला कलेक्ट्रेट को किया गया सील, 8 अधिकारी-कर्मचारी पाए गए कोरोना पॉजिटिव