कार्तिक स्नान करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरा वाहन पलटा, तीन महिलाओं की मौत, 12 से अधिक घायल | Vehicle reflex full of devotees: Three women killed, over 12 injured

कार्तिक स्नान करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरा वाहन पलटा, तीन महिलाओं की मौत, 12 से अधिक घायल

कार्तिक स्नान करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरा वाहन पलटा, तीन महिलाओं की मौत, 12 से अधिक घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : November 16, 2020/2:44 pm IST

झांसी: जिले के प्रेम नगर क्षेत्र में ललितपुर-झांसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर श्रद्धालुओं से भरा एक वाहन अनियंत्रित होकर पलट जाने से उस पर सवार तीन महिलाओं की मौत हो गई तथा 12 अन्य श्रद्धालु जख्मी हो गए।

Read More: कोरोना टेस्ट करने पहुंचे स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों पर नशे में धुत्त लोगों ने किया हमला, पुलिसकर्मी से भी हुई झूमाझटकी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने सोमवार बताया कि ललितपुर के पुरा कलां से कार्तिक स्नान करने के लिए मथुरा जा रहे श्रद्धालुओं से भरा एक वाहन रविवार देर रात रास्ते में प्रेम नगर क्षेत्र में ललितपुर-झांसी राजमार्ग पर दुर्गापुर गांव के पास अचानक टायर फटने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गया।

Read More: उत्तर प्रदेश में 7 साल की मासूम से बलात्कार, खून से लथपथ पड़ी थी बेटी जब परिजन पहुंचे मौके पर

उन्होंने बताया कि इस हादसे में घायल 15 लोगों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान शिवानी (18), रामरती (32) और भगवती देवी (22) की मौत हो गई। दिनेश ने बताया कि हादसे में घायल 12 से ज्यादा श्रद्धालुओं का इलाज किया जा रहा है। उनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जाती है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Read More: बच्चे का अपहरण के बाद हत्या, मां से मिला प्रेम में धोखा तो आरोपी ने अबोध बच्चे को मारकर लिया बदला