पीठ की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर वाटलिंग | Watling ruled out of second Test against England due to back injury

पीठ की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर वाटलिंग

पीठ की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर वाटलिंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : June 10, 2021/10:17 am IST

बर्मिंघम, 10 जून (भाषा) न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वाटलिंग पीठ की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पायेंगे।

वाटलिंग की पीठ का दर्द ठीक नहीं हुआ जिससे गुरूवार को विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम ब्लंडेल को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने बयान में कहा, ‘‘यह चोट पहले भी वाटलिंग को परेशान करती रही है, हालांकि पिछले 24 घंटों में इसमें सुधार हुआ है लेकिन यह इतनी ठीक नहीं है कि वह पूरे टेस्ट के दौरान विकेटो के पीछे खड़े हो पायेंगे। ’’

न्यूजीलैंड के लिये 74 टेस्ट, 28 वनडे और पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय खेल चुके 35 वर्षीय वाटलिंग ने इस महीने के शुरू में घोषणा की थी कि वह भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के बाद क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लेंगे।

न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में अपने नियमित कप्तान केन विलियम्सन के बिना ही खेलेगी क्योंकि वह विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल से पहले कोहनी की दर्द से पूरी तरह उबरना चाहते हैं।

दो टेस्ट की श्रृंखला का पहला मैच ड्रा रहा था। दूसरे टेस्ट के बाद टीम 18 जून से होने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिये साउथम्पटन रवाना होगी।

भाषा नमिता पंत

पंत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers