शाहजहांपुर में पति की हत्या के मामले में पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार | Wife and her boyfriend arrested in Shahjahanpur husband's murder case

शाहजहांपुर में पति की हत्या के मामले में पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार

शाहजहांपुर में पति की हत्या के मामले में पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : April 6, 2021/11:39 am IST

शाहजहांपुर (उप्र) छह अप्रैल (भाषा) उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पति की हत्या करने के आरोप में पत्नी तथा उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार पत्नी ने ही अपने प्रेमी को हरियाणा से बुलाकर अपने पति की हत्या करवाई थी।

एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, पुलिस ने आरोपी मुकेश कुमार तथा उसकी प्रेमिका मधु को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने ‘पीटीआई-भाषा’ को मंगलवार को बताया कि जिले के थाना तिलहर अंतर्गत रज्जाक गांव में रहने वाला धनपाल (30) का शव तीन अप्रैल को गांव के पास ही रोड पर पड़ा मिला था, जिसके कुछ दूरी पर एक कार भी लावारिस खड़ी मिली थी जिसपर खून लगा हुआ था।

उन्होंने बताया कि विवेचना में पाया गया कि धनपाल 10 वर्षों से हरियाणा के गुड़गांव में नौकरी करता था तथा एक वर्ष पूर्व उसने अपने गुड़गांव के घर में डीटीएच लगवाया था जिसे लगाने कुमार आया और इसके बाद कुमार तथा मृतक की पत्नी मधु का आपस में प्रेम प्रसंग शुरू हो गया।

बाजपेई ने आरोपी के हवाले से बताया कि इसकी जानकारी जब धनपाल को हुई तो उसने अपनी पत्नी पर प्रतिबंध लगा दिए लेकिन इसके बाद भी दोनों छुप-छुपकर मिलते रहे।

उन्होंने बताया कि इसी बीच धनपाल अपनी पत्नी को लेकर गांव आ गया और मधु ने अपने प्रेमी को यहां बुला लिया।

बाजपेई ने बताया कि दोनों ने हत्या की योजना बनाई और कुमार ने अपनी कार से धनपाल को कुचल कर हत्या कर दी मगर कीचड़ में कार के फंस जाने के कारण वह गाड़ी को वहीं छोड़कर वापस हरियाणा चला गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इसी आधार पर वारदात का राजफाश कर दिया।

भाषा सं आनन्द नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)