महाराष्ट्र: सामाजिक न्याय मंत्री पर लगा दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता बोलीं- एक नहीं कई बार किया रेप, बहन से भी है संबंध | Woman accuses Maharashtra Social justice minister of rape, minister denies allegations

महाराष्ट्र: सामाजिक न्याय मंत्री पर लगा दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता बोलीं- एक नहीं कई बार किया रेप, बहन से भी है संबंध

महाराष्ट्र: सामाजिक न्याय मंत्री पर लगा दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता बोलीं- एक नहीं कई बार किया रेप, बहन से भी है संबंध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : January 13, 2021/4:38 am IST

मुंबई, (भाषा) एक महिला ने महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे पर बलात्कार का आरोप लगाया है, साथ ही उसने कहा कि मुंबई पुलिस ने उसकी शिकायत नजरअंदाज की।

Read More News: CMHO ने सबसे पहले कोरोना वैक्सीन लगवाने का किया ऐलान, कहा वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित, डर के माहौल से दूर रहने की 

राकांपा नेता मुंडे ने इन आरोपों को खारिज किया है और कहा कि शिकायतकर्ता और उसकी बहन उन्हें ब्लैकमेल कर रही हैं। मुंडे ने कहा कि शिकायतकर्ता की बहन के साथ उनका रिश्ता था और वह उसके दो बच्चों के पिता हैं।

Read More News:  छत्तीसगढ़ में 2837 नए संकुल केन्द्रों का गठन, प्रदेश में 5540 पहुंची संकुल केंद्रों की संख्या 

महिला (37) ने कहा कि उसने 10 जनवरी को मुंबई पुलिस आयुक्त को एक पत्र लिख कर बताया था कि मुंडे ने 2006 में कई बार उसके साथ बलात्कार किया। उसने यह भी आरोप लगाया कि उसने यहां पहले ओशिवारा पुलिस से संपर्क किया था, लेकिन उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई।

Read More News:  कार सवार अज्ञात बदमाशों ने युवक को मारी गोली, शहर कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना, युवक की हालत गंभीर 

मुंडे (45) ने कहा कि महिला ने उसे ब्लैकमेल करने की साजिश के तहत ये आरोप लगाए हैं। हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि उनका शिकायतकर्ता की बहन के साथ संबंध था और उनके दो बच्चे हैं। मुंडे ने मंगलवार को जारी एक बयान में कहा कि उनकी पत्नी, परिवार और मित्रों को इस संबंध की जानकारी है और उसके परिवार ने दोनों बच्चों को स्वीकार कर लिया है।

Read More News:  कड़कनाथ में पाया गया बर्ड फ्लू! इसी गाँव में कड़कनाथ चूजों के लिए क्रिकेटर धोनी ने दिए थे आर्डर, पशु विभाग की टीम मौके पर 

उन्होंने कहा कि उनका जिस महिला से संबंध था, वह 2019 से उन्हें ब्लैकमेल कर रही है और उन्होंने पुलिस में एक शिकायत भी दर्ज कराई थी और अपने खिलाफ अपमानजनक सामग्री बांटने पर रोक लगाने के लिए बंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा भी खटखटाया था।

Read More News: छत्तीसगढ़ में आज 12 कोरोना मरीजों की मौत, 729 नए मरीजों की पुष्टि, 1039 डिस्चार्ज