महिला ने पति पर लगाया फोन पर तीन तलाक देने का आरोप | Woman accuses husband of giving triple talaq over phone

महिला ने पति पर लगाया फोन पर तीन तलाक देने का आरोप

महिला ने पति पर लगाया फोन पर तीन तलाक देने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : January 8, 2021/9:36 am IST

बलिया(उप्र), आठ जनवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के गड़वार थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक मुस्लिम महिला ने फोन पर तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गड़वार थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने शुक्रवार को पत्रकारों को बताया कि उसका विवाह आठ फरवरी 2018 को मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले कुतुबुद्दीन उस्मानी से हुआ था।

उन्होंने बताया कि शादी के तीन महीने तक साथ रहने के बाद उसका पति कतर नौकरी करने चला गया। उन्होंने बताया कि इसके बाद ससुराल में उसका उत्पीड़न शुरू हो गया। उन्होंने आरोप लगाया कि एक निकट सम्बन्धी ससुराल में उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा।

महिला ने बताया कि उसने इसकी जानकारी जब अपने पति को फोन पर दी तो पति उसे ही धमकाने लगा । उन्होंने बताया कि गत 28 दिसंबर 2020 को उसे ससुराल से निकाल दिया गया। उन्होंने बताया कि इसके बाद वह अपने मायके चली आयी।

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी जब उसने फोन पर अपने पति को दी तो पति ने फोन पर ही उसे तीन तलाक दे दिया तथा कहा कि अब उसका उससे रिश्ता समाप्त हो गया।

महिला ने बृहस्पतिवार को इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई।

अपर पुलिस अधीक्षक यादव ने आज बताया कि मुस्लिम महिला ने शिकायत की है। यादव ने बताया कि उन्होंने इस मामले में महिला थाने को जांच करके आवश्यक विधिक कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं।

भाषा सं जफर अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers