स्कॉर्पियों और मोटरसाइकिल की भिंडत में महिला और उसके दो बेटों की मौत, सदमे से दादी की भी गई जान | Woman and her two sons killed in scorpio and motorcycle bhind, shocked grandmother also killed

स्कॉर्पियों और मोटरसाइकिल की भिंडत में महिला और उसके दो बेटों की मौत, सदमे से दादी की भी गई जान

स्कॉर्पियों और मोटरसाइकिल की भिंडत में महिला और उसके दो बेटों की मौत, सदमे से दादी की भी गई जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : January 9, 2021/10:03 am IST

सहारनपुर (उप्र), नौ जनवरी (भाषा) जिले के बेहट थाना क्षेत्र के अन्तर्गत एक स्कॉर्पियों और मोटरसाइकिल की हुई भिडंत में मोटरसाइकिल सवार महिला और उसके दो बेटों की मौत हो गई। इस हादसे के कथित सदमे से बच्चों की दादी की भी मौत हो गई।

सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक (देहात) देहात अतुल शर्मा ने शनिवार को ‘पीटीआई- भाषा’ को बताया कि शुक्रवार शाम बेहट थाने के अंतर्गत बाबेलबुजुर्ग गांव के पास माजरा भोजेवाला गांव निवासी मुंतजीर का 18 वर्षीय बेटा साहिब अपनी मां इमराना (45) और छोटे भाई सैफ (11वर्ष) के साथ बेहट से दवा लेकर लौट रहा था।

उन्होंने बताया कि इसी दौरान राजमार्ग पर तेज रफ्तार से आ रही स्कॉर्पियों कार ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

शर्मा ने बताया कि घटना से नाराज मृतकों के परिजन और ग्रामीण शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये नहीं ले जाने दिया बल्कि अपने साथ ले गए।

जानकारी के मुताबिक घर पर मुंतजीर की 70 वर्षीय मां अकबरी ने जब अपनी बहू और दो पोतों का शव देखा तो वह सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी और उनकी भी मौत हो गई, चारो को शनिवार को गांव के ही कब्रिस्तान में दफना दिया गया।

भाषा सं. धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)