हेलमेट नहीं लगाने पर पुलिस ने रोका, तो बौखलाई महिला ने बीच सड़क पर कर दी बेरहमी से पिटाई | Woman assaulted traffic policeman when he was stopped for not putting helmet

हेलमेट नहीं लगाने पर पुलिस ने रोका, तो बौखलाई महिला ने बीच सड़क पर कर दी बेरहमी से पिटाई

हेलमेट नहीं लगाने पर पुलिस ने रोका, तो बौखलाई महिला ने बीच सड़क पर कर दी बेरहमी से पिटाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : October 24, 2020/11:35 am IST

मुम्बई: दक्षिण मुम्बई के कल्बादेवी क्षेत्र में बिना हेल्मेट लगाए दोपहिया वाहन से जा रही एक महिला ने रोके जाने पर यातायात पुलिस के एक जवान की कथित रूप से पिटाई कर दी। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर फैलने के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने ट्वीट किया कि संबंधित महिला के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए क्योंकि यह मुम्बई पुलिस के सम्मान का विषय है। उन्होंने इसे महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को भी टैग किया।

Read More: बड़ी राहत, एक बार फिर बढ़ाई गई आईटी रिटर्न भरने की तारीख.. अब इस तारीख तक कर सकेंगे फाइल

अधिकारी ने बताया कि कल्बादेवी के कॉटन एक्सचेंज नाका पर शुक्रवार को यातायात पुलिस के कांस्टेबल एकनाथ पारठे ने एक दो-दोपहिया वाहन को रोका जिसकी पिछली सीट पर एक महिला बिना हेल्मेट लगाए बैठी थी । उन्होंने बताया कि जुर्माने को लेकर बहस छिड़ गयी और महिला कांस्टेबल से कथित रूप से मार-पीट करने लगी। वीडियो में महिला यह दावा करती हुई नजर आ रही है कि कांस्टेबल ने उसके साथ गाली-गलौज की जबकि कांस्टेबल इसका खंडन करते हुए दिख रहा है।

Read More: मरवाही के चुनावी मैदान में JCCJ-BJP को लगा तगड़ा झटका, 60 कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का दामन

जब पारठे के साथ कथित रूप से मार-पीट की जा रही थी, उसी बीच भीड़ वहां जुट गयी और कुछ लोगों ने मोबाइल फोन पर इस घटना की रिकार्डिंग कर ली। अधिकारी के अनुसार बाद में महिला पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचीं और फिर आरोपियों–साद्विका रमाकांत तिवारी (30) एवं उसके साथी मोहसिन खान (26) को लोकमान्य तिलक मार्ग थाने ले जाया गया। दोनों आरोपियों के खिलाफ भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Read More: दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर किया पहले गेंदबाजी करने का फैसला, KKR करेगी बल्लेबाजी

इस बीच पुलिस ने एक बयान जारी करके कहा कि पारठे ने गंदी भाषा का इस्तेमाल नहीं किया था और वह बड़ी शालीनता से आरोपियों के साथ पेश आये थे। विज्ञप्ति के अनुसार संयुक्त पुलिस आयुक्त (यातायात) यशस्वी यादव ने आरोपी महिला द्वारा मारपीट एवं गाली-गलौज किये जाने के बाद भी अपना धैर्य नहीं गंवाने को लेकर कांस्टेबल की प्रशंसा की।

Read More: बड़ी राहत, एक बार फिर बढ़ाई गई आईटी रिटर्न भरने की तारीख.. अब इस तारीख तक कर सकेंगे फाइल

 
Flowers