छत्तीसगढ़ में महिला ने अपनी पांच बेटियों के साथ की आत्महत्या | Woman commits suicide with her five daughters in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में महिला ने अपनी पांच बेटियों के साथ की आत्महत्या

छत्तीसगढ़ में महिला ने अपनी पांच बेटियों के साथ की आत्महत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : June 10, 2021/5:10 am IST

रायपुर, 10 जून (भाषा) छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में एक महिला और उसकी पांच बेटियों ने तेज रफ्तार रेलगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

महासमुंद जिले की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मेघा टेंभुरकर ने बृहस्पतिवार को यहां बताया कि जिले के महासमुंद और बेलसोंडा रेलवे क्रासिंग के मध्य बीती रात उमा साहू (45 वर्ष), उनकी बेटी अन्नपूर्णा (18 वर्ष), यशोदा (16 वर्ष), भूमिका (14 वर्ष), कुमकुम (12 वर्ष) और तुलसी (10 वर्ष) ने रेलगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

टेंभुरकर ने बताया कि पुलिस को बृहस्पतिवार सुबह जब घटना की जानकारी मिली तब घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि साहू परिवार जिले के बेमचा गांव का निवासी है। रात में महिला का पति के साथ विवाद हुआ तब वह अपने बच्चों के साथ वहां से निकल गई थी। बाद में उनके शव रेल पटरियों पर मिले।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक मिली जानकारी के अनुसार महिला ने पति से विवाद के बाद यह कदम उठाया है। हालांकि इस संबंध में सही जानकारी जांच के बाद ही मिल सकेगी। पुलिस को घटनास्थल से कोई पत्र नहीं मिला है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

भाषा संजीव मानसी

मानसी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers