दुर्घटना के दौरान 80 मील प्रति घंटा से अधिक की रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे वुड्स | Woods was driving at a speed of more than 80 mph during the crash

दुर्घटना के दौरान 80 मील प्रति घंटा से अधिक की रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे वुड्स

दुर्घटना के दौरान 80 मील प्रति घंटा से अधिक की रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे वुड्स

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : April 8, 2021/5:52 am IST

लास एंजिलिस, आठ अप्रैल (एपी) टाइगर वुड्स ने जब अपनी एसयूवी से नियंत्रण खोया और दुर्घटना का शिकार हुए उस समय वह 80 मील प्रति घंटा से अधिक की रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे जो तय गति सीमा से लगभग दोगुनी गति थी। इस दुर्घटना में वुड्स गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

शेरिफ एलेक्स विलानुएवा ने लास एंजिलिस के बाहरी हिस्से में 23 फरवरी को हुई इस घटना के लिए पूरी तरह से तेज गति को जिम्मेदार ठहराया था जिसके कारण वुड्स ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया था। पिछले 11 साल में तीसरी बड़ी दुर्घटना के लिए हालांकि वुड्स के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।

शेरिफ ने कहा, ‘‘सड़क दुर्घटना का मुख्य कारण उस गति में गाड़ी चलाना था जो सड़क के हालात के अनुसार असुरक्षित थी और सड़क पर बने मोड़ से निपटने में अक्षम रहा गया।’’

विलानुएवा ने कहा कि वुड्स 84 से 87 मील प्रतिघंटा (135 से 140 किमी प्रति घंटा) की रफ्तार से उस क्षेत्र में गाड़ी चला रहे थे जहां गति सीमा 45 मील प्रति घंटा (72 किमी प्रति घंटा) थी। इस दुर्घटना से कोई अन्य वाहन शामिल नहीं था और कोई अन्य वाहन भी दुर्घटनाग्रस्त नहीं हुआ।

एपी सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)