तो क्या वाकई में डोल रहा 'योगी' का सिंहासन ! अचानक पहुंचे दिल्ली, अमित शाह, नड्डा से कर सकते हैं मुलाकात | So is the throne of 'Yogi' really swinging! Amit Shah suddenly arrived in Delhi Can meet Nadda

तो क्या वाकई में डोल रहा ‘योगी’ का सिंहासन ! अचानक पहुंचे दिल्ली, अमित शाह, नड्डा से कर सकते हैं मुलाकात

तो क्या वाकई में डोल रहा 'योगी' का सिंहासन ! अचानक पहुंचे दिल्ली, अमित शाह, नड्डा से कर सकते हैं मुलाकात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : June 10, 2021/9:55 am IST

नई दिल्ली, 10 जून (भाषा) । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राष्ट्रीय राजधानी के दौरे पर हैं जहां वह बृहस्पतिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत पार्टी के शीर्ष नेताओं से और शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते हैं। सूत्रों ने यह जानकारी दी।

ये भी पढ़ें:  1-2 दिनों में सक्रिय हो जाएगा मानसून, तेज हवाओं के साथ कई हिस्सों में होगी बारिश.. छाए रहेंगे बादल

इससे एक दिन पहले ही उत्तर प्रदेश से आने वाले पूर्व कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद भाजपा में शामिल हुए हैं। योगी की इस दिल्ली यात्रा को महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

ये भी पढ़ें:  आर्थिक तंगी से गुजर रही एक्ट्रेस कंगना रनौत, खुद बो…

अभी कुछ दिन पहले ही भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बी एल संतोष और पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने लखनऊ का दौरा किया था और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा की थी।

ये भी पढ़ें: 5 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए मास्क पहनना नहीं जरूरी, केंद्र की…

सीएम योगी के अचानक दिल्ली दौरे से रानीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। बता दें कि बीते कुछ समय से संघ नेताओं का भी यूपी में जमावड़ा लगा हुआ है।

 

 
Flowers